Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म 'दबंग सरकार' का दूसरा पोस्टर हुआ वायरल, तस्वीरें बता रही है अपनी दास्तान

फिल्म 'दबंग सरकार' का दूसरा पोस्टर हुआ वायरल, तस्वीरें बता रही है अपनी दास्तान

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
बॉलीवुड की फिल्मों की तरह ही आजकल भोजपुरी फिल्में भी लोगों को काफी रास आने लगी है. ऐसे कई बॉलीवुड एक्टर है जो इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया है. इन दिनों खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म दबंग सरकार का चर्चा सोशल मीडिया पर बना हुआ है.

Third party image reference
दबंग सरकार का फर्स्ट लुक के लोगों के सामने आने के बाद लोगों में इसका उत्साह काफी बढ़ गया है. इस तस्वीर में खेसारी लाल यादव बड़ी ही दमदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं इन्हें देख कर लग रहा है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल होगी.

Third party image reference
जी हां खेसारी लाल यादव की फिल्म का दूसरा लुक भी आउट हो गया है, जिसमें खेसारी लाल के अपनी मस्कुलर बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में खेसारी लाल एक दबंग पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए खेसारी लाल ने अपना 18 किलो वजन कम किया है, जो अपने में ही काबिले तारीफ है. फिल्म में खेसारी के साथ अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी और दूसरी अभिनेत्री दीपिका त्रिपाठी नजर आएंगी.

Third party image reference
जैसा की खबरों में आ रहा है कि इस फिल्म दबंग सरकार में गेस्ट की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आएंगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इतने बड़े-बड़े कलाकारों के साथ बनी एक्शन फिल्म स्क्रीन पर क्या धमाल मचा पाएगी या नहीं.
दोस्तों, भोजपुरी फिल्में आपको कैसी लगती है आप हमें कमेंट सेक्शन में बताएं. भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी अच्छाइयों और बुराइयों के बारे में आप हमें बता सकते हैं. कमेंट और लाइक करना ना भूलें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: