Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार के फैंस के लिए गुड न्यूज, जल्द आने वाली है इस फिल्म का सीक्वल

अक्षय कुमार के फैंस के लिए गुड न्यूज, जल्द आने वाली है इस फिल्म का सीक्वल

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार स्टार फिल्म रावडी राठौर के बहु-प्रतीक्षित सीक्वल रावडी राठौड़ 2 की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और अब बस इसके निर्माता संजय लीला भंसाली की स्वीकृति मिलने की जरूरत है. पत्रकारों से बात करने के दौरान फिल्म की सह निर्माता सबीना खान ने यह जानकारी दी.उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की पटकथा तैयार है. हालांकि विजेंद्र प्रसाद ने इस कहानी को लिखने में थोड़ा समय ज्यादा लिया. बरहाल अब फिल्म की कहानी अब पूरी हो चुकी है, जल्दी इस फिल्म पर अब काम शुरू किया जाएगा.

Third party image reference
सबीना खान ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि वह और संजय लीला भंसाली इस फिल्म के सह निर्माता होंगे. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबीना खान इन दिनों छोटे पर्दे पर सीरियल ‘जिंदगी के क्रॉस रोड्स’ पर काम कर रही हैं जो जल्द ही पूरा हो जाएगा. इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट पर 6 जून को होगा. उन्होंने बताया इस शो का पूरा होने में 2 साल लगे यह बहुत मुश्किल चौथा जिंदगी के क्रॉस रोड की मेजबानी अभिनेता राम कपूर करेंगे जो हर एपिसोड में नई कहानी लेकर आएंगे.

Third party image reference
हालांकि राउडी राठौड़ 2 में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कौन सी रहेगी इस बात की जानकारी अभी नहीं दी गई है.
दोस्तों, आपको राउडी राठौर की पहली कहानी कैसी लगी थी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको यह पोस्ट पसंद आया तो लाइक और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: