'हम कुछ बोलें तब भी गाली, न बोलें तब भी…' इंटरव्यू में कही इस बात पर Swara Bhaskar को सुननी पड़ रही खरी-खोटी! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'हम कुछ बोलें तब भी गाली, न बोलें तब भी…' इंटरव्यू में कही इस बात पर Swara Bhaskar को सुननी पड़ रही खरी-खोटी!

'हम कुछ बोलें तब भी गाली, न बोलें तब भी…' इंटरव्यू में कही इस बात पर Swara Bhaskar को सुननी पड़ रही खरी-खोटी!

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं यूजर्स उनको ट्रोल करने का कोई मौका भी अपने हाथ से जाने नहीं देते। एक्ट्रेस इंडस्ट्री से लेकर देश-दुनिया से जुड़े हर मु्द्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। हाल में उन्होंने ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड पर काफी सारे ट्वीट्स किए थे। साथ ही उन्होंने इस ट्रेंड को लेकर एक न्यूज चैनल के साथ दिए इंटरव्यू में काफी खुलकर बात भी की, जिसको लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी किया, लेकिन एक्ट्रेस को इस इंटरव्यू में अपनी बातों को लेकर यूजर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। एक्ट्रेस ने 'बायकॉट' ट्रेंड के लिए आम लोगों को ही जिम्मेदार ठहराया है।

हाल में एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट को लेकर कहा कि 'उन्हें कौन और क्यों ट्रोल कर रहा है, ये सब जानते हैं'। स्वरा ने कहा कि 'एक ही तबका है जो बॉलीवुड को गाली दे रहा है। उस तबके का क्या एजेंडा है, सोशल मीडिया पर वो कौन लोग हैं ये सबको पता है'।

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि 'हमें कोई दिखावा करने की जरूरत नहीं है बॉलीवुड से लोगों को दिक्कत इतनी है कि बॉलीवुड ने हमेशा धर्मनिरपेक्षता को बहुत बढ़ावा दिया और अपनाया। बॉलीवुड में किसी तरह का भेदभाव नहीं है, किसी जाति, धर्म को लेकर भेदभाव नहीं है। बॉलीवुड ने हमेशा अपने आप को भारत के सारे लोगों की इंडस्ट्री माना और प्रतिनिधित्व किया'।


एक्ट्रेस ने अपनी बात का पूरा करते हुए कहा कि 'इसी साल में कुछ फिल्में बहुत अच्छा पैसा कमा गईं, जिनमें गंगुबाई काठियावाड़ी, भूल भुलैया-टू, जुग-जुग जियो और एक विलेन रिटर्न। ये सारी हिंदी फिल्में हैं, लेकिन हिट फिल्में हैं'। बता दें कि स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर आ चुका है।

इस फिल्म में एक्ट्रेस अपनी इमेज से अलग एक अलग ही किरदार में निभाने जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो अपनी जटिल जिंदगी में से कुछ सुकून के पल खोजती नजर आएंगी। फिल्म में मिडल क्लास औरतें की कहानी को दिखाया गया है, जो परेशानी से दूर गोवा जाकर मस्ती करने का फैसला लेती हैं, जिनमें से स्वरा भास्कर भी एक हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: