जब काजोल से अपसेट हो गई थी शिल्पा शेट्टी, खुद बताया इसलिए होती थी जलन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब काजोल से अपसेट हो गई थी शिल्पा शेट्टी, खुद बताया इसलिए होती थी जलन

जब काजोल से अपसेट हो गई थी शिल्पा शेट्टी, खुद बताया इसलिए होती थी जलन

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस और हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

shilpa-shetty-upset-with-kajol

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाजीगर से संबंधित एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि मैं फिल्म बाजीगर की शूटिंग के वक्त काजोल की वजह से बहुत दुखी थी। आप लोग जानते होंगे कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो सुपर डांसर सीजन 3 में जज की भूमिका निभा रही है। हाल ही में इस शो में सिंगर कुमार सानू बतौर गेस्ट पहुंचे। इस बातचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह अपनी डेब्यू फिल्म बाजीगर की शूटिंग के वक्त काजोल की वजह से बहुत अपसेट थी।

shilpa-shetty-upset-with-kajol

शिल्पा ने बताया कि मेरा इरादा था कि फिल्म का गाना काली काली आंखें मेरे ऊपर सूट किया जाए। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने इस गाने के लिए काजल को चुना। गाने की शूटिंग शुरू हुई। फिल्म निर्माताओं ने मुझे ना चुनकर काजोल को लिया। मुझे इस बात से बहुत दुख हुआ। मैं यह देखकर बहुत ही हैरान हुई कि काजोल की आंखों और गानों का कोई भी मेल नहीं था। इसके बावजूद भी काजोल को गाने के लिए चुना गया। पता नहीं क्यों। आगे शिल्पा शेट्टी ने हंसते हुए कहा कि जब यह गाना सुपरहिट हुआ तो मुझे और भी ज्यादा दुख हुआ।

shilpa-shetty-upset-with-kajol

यह गाना कुमार सानू ने ही गाया था । शिल्पा शेट्टी की फिल्म बाजीगर में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बाजीगर का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर अब्बास मस्तान द्वारा किया गया। काजोल और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में थी। फिल्म बहुत ही हिट हुई। लोगों को इस फिल्म का गाना काली काली आंखें बहुत ही पसंद आया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: