शुरुआत में हर महीने इतने रुपए कमाते थे सुनील ग्रोवर, जानकर नहीं होगा यकीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शुरुआत में हर महीने इतने रुपए कमाते थे सुनील ग्रोवर, जानकर नहीं होगा यकीन

शुरुआत में हर महीने इतने रुपए कमाते थे सुनील ग्रोवर, जानकर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->



जाने-माने अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने खुद के बलबूते पर इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित किया और सफल हुए। सुनील ग्रोवर ने बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली। लेकिन इसके लिए उनको काफी संघर्ष करना पड़ा। इस बारे में खुद सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया। उन्होंने हाल ही में कहा कि मुझे अपनी लाइफ में काफी संघर्ष करना पड़ा। एक ऐसा वक्त था जब मैं 1 महीने में सिर्फ ₹500 कमाता था। लेकिन मेरी जिंदगी ने मोड़ लिया और आज मैं इस मुकाम पर हूं। बता दे कि सुनील ग्रोवर ने फिल्म भारत में अहम भूमिका निभाई।
Sunil-Grover
ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की गई जिसमें सुनील ग्रोवर ने अपने जीवन के बताए हुए राज लिखे हुए थे। बता दे कि सुनील ग्रोवर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता कपिल शर्मा के कॉमेडी सीरियल से मिली। इस सीरियल में उन्होंने डॉ मशहूर गुलाटी का रोल अदा किया था। दर्शकों को यह किरदार सबसे ज्यादा पसंद आया।
Sunil-Grover
सुनील ग्रोवर ने बताया कि मैं हमेशा से ही लोगों को हंसाने का काम करता रहा। मैंने थिएटर में मास्टर्स डिग्री हासिल कर ली और फिर मुंबई चला आया। हालांकि मैंने मुंबई आने के 1 महीने बाद तक कुछ नहीं किया। सिर्फ पार्टियों में मजे किए। मैंने अपनी सेविंग से पॉश एरिया में एक घर खरीद लिया। हालांकि उस वक्त मेरी 1 महीने की कमाई महज ₹500 थी।
Sunil-Grover
मुझे खुद पर विश्वास था कि मैं सफल हो जाऊंगा। जब मेरी इनकम नहीं हुई तो मैं डीमोटिवेट होने लगा। मैंने कई जगह पर काम किया। एक रेडियो शो में काम करने के बाद मेरी किस्मत बदल गई। मुझे ऑफर मिलने लगे। लेकिन मुझे जब टीवी सीरियल ऑफर किया गया तो पता चला कि मुझे रिप्लेस कर दिया गया। मैंने अनुभव किया कि इंडस्ट्री में मुझ जैसे लाखों लोग है।
Sunil-Grover

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: