मुंबई पुलिस के हाथों से पिछला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस, जानिए सीबीआई के जांच के दौरान क्या-क्या आया सामने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुंबई पुलिस के हाथों से पिछला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस, जानिए सीबीआई के जांच के दौरान क्या-क्या आया सामने

मुंबई पुलिस के हाथों से पिछला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस, जानिए सीबीआई के जांच के दौरान क्या-क्या आया सामने

<-- ADVERTISEMENT -->




सुशांत सिंह राजपूत के केस में आज नया मोड़ आया है, दरअसल तकरीबन 1 सप्ताह से सीबीआई इस केस से जुड़ी है और उसके बाद लगातार इस केस केकई पहेली अब खुलकर सामने आ रही है ।

सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के पहले रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी है कई हार्ड ड्राइव :



सीबीआई के द्वारा पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने यह कबूल किया है कि घर छोड़ने के पहले रिया चक्रवर्ती में तकरीबन आठ हार्ड ड्राइव तोड़ी है,हालांकि सिद्धार्थ ने अभी तक यह नहीं बताया है कि हार्ड ड्राइव में क्या था ।



सुशांत को अनजाने में दिया जा रहा था ड्रग्स:

पूछताछ के वक्त यह सामने आया है कि सुशांत को चाय कॉफी और पानी में ड्रग्स मिला कर दिया जा रहा था और देखते ही देखते इसे डिप्रेशन का नाम दे दिया गया ,जो कि एक सोची समझी साजिश थी और यही नहीं इस साजिश में रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत सिंह के करीबी दोस्त संदीप सिंह भी शामिल है।



अभिनेता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निकली कई गलतियां:

फॉरेंसिक रिपोर्ट और सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई सारी गलतियां निकली है।एम्स फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया है कि इस रिपोर्ट में कई गलतियां हैं और काफी कुछ छुपाने की कोशिश की गई है, इस दौरान सीबीआई अफसर कई बार कूपर अस्पताल का चक्कर लगा चुके है और सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से लगातार पूछताछ हो रही है ।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: