हॉलीवुड फिल्मों का यह सुपरस्टार कभी पहुंच गया था कंगाली की कगार पर, जानिए पूरी कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हॉलीवुड फिल्मों का यह सुपरस्टार कभी पहुंच गया था कंगाली की कगार पर, जानिए पूरी कहानी

हॉलीवुड फिल्मों का यह सुपरस्टार कभी पहुंच गया था कंगाली की कगार पर, जानिए पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




जॉनी डेप हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है। ये ना सिर्फ हॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। जॉनी कई फिल्मों यादगार किरदार निभा चुके है। फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जॉनी को गोल्डन ग्लोब जैसे कई अवार्ड भी मिल चुके है। जॉनी अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर काफी फेमस है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉनी करीब 2819 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब जॉनी कंगाली की कगार पर पहुंच गए थे।

जानिए विस्तार से -

जॉनी डेप

जॉनी डेप Johnny Depp

जॉनी डीप हॉलीवुड में 'एलिस इन वंडरेलैंड', 'स्लीप हॉलो' और 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके है। साल 2012 में जॉनी डीप सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने थे। इसके लिए उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया था। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की एक समय में वो आर्थिक तंगी से गुजर चुके है।

खर्चीली जीवनशैली

जॉनी डेप Johnny Depp

खबरों की माने तो जॉनी बेहद लग्जरी शौक रखते है। ऐसे में खर्चीली जीवनशैली के चलते उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस बात का खुलासा जॉनी की पूर्व बिजनेस कम्पनी ने किया था। इस कम्पनी के अनुसार जॉनी के महीनेभर का खर्चा 2 मिलियन यूएस डॉलर आ रहा था। ये खर्च उठाने के लिए वे लगातार कर्जा लिए जा रहे थे।

इस तरह बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर

जॉनी डेप_Johnny Depp

जॉनी डेप पिछले 15 सालों से 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फिल्म सीरीज का हिस्सा थे। इस सीरीज की 4 फिल्मी रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 2.7 बिलियन डॉलर की कमाई की है। इन फिल्मों के जरिए जॉनी को एक अलग पहचान मिली। साथ में इन फिल्मों में काम करने के लिए बतौर फीस जॉनी को अच्छी खासी रकम दी गई थी।

पत्नी से हुए अलग

जॉनी डेप_Johnny Depp

जॉनी ने साल 1983 में लोरी एन्नी एलीसन से पहली शादी की थी। जॉनी ने साल 1986 में लोरी से तलाक ले लिया था। जिसके बाद जॉनी ने साल 2015 में एंबर हर्ड से दूसरी शादी की थी। लेकिन जॉनी ने साल 2017 में एंबर हर्ड से भी तलाक ले लिया था।

विवादों से नाता

जॉनी डेप_Johnny Depp

जॉनी फिल्मों के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। जॉनी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर दिए अपने विवादित को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उनके इस बयान से काफी बवाल मचा था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: