यो-यो हनी सिंह और सिंग्स्टा का नया सांग ‘बिल्लो तू अग्ग’ हुआ रिलीज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यो-यो हनी सिंह और सिंग्स्टा का नया सांग ‘बिल्लो तू अग्ग’ हुआ रिलीज

यो-यो हनी सिंह और सिंग्स्टा का नया सांग ‘बिल्लो तू अग्ग’ हुआ रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->



yo-yo-honey-singh-and-singstas-new-song-billo-tu-agg-released
‘बिल्लो तू अग्ग’ यो यो हनी सिंह के मखना में एक साथ आने के बाद, सिंग्स्टा ने भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत ‘बिल्लो तू अग्ग’ के लिए एक बार फिर यो यो के साथ टीम बनाई है। यह कलाकार पंजाबी पॉप संस्कृति के परिदृश्य को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे, वे एक और R&B पॉप सांग के साथ वापस आ गए हैं, जो आपको एन्जॉयमेंट की पूरी ग्यारंटी देता है।


मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, ‘बिल्लो तू अग्ग’ के शैलीगत म्यूजिक वीडियो में सिंग्स्टा और यो यो हनी सिंह के विशिष्ट अवतार देखने को मिलते हैं। सिंग्स्टा और यो यो हनी सिंह की विदेशी लोकप्रियता को देखते हुए, ‘बिल्लो तू अग्ग’ के म्यूजिक वीडियो को अंतरराष्ट्रीय मानकों पर फिल्माया गया है, जिससे यह म्यूजिक वीडियो वास्तव में दिलचस्प लग रहा है!

दिलचस्प बात यह है कि इस सांग के वीडियो को दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था, जहां प्रतिबंध लगने के बाद सभी सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ कुछ सीमित क्रू मेंबर को रखा गया था। एक साथ सभी सेट का निर्माण किया गया था और हाई फैशन सांग को 16 घंटे में शूट किया गया था, जिसकी शूटिंग अर्ली मॉर्निंग में हुई थी।

गाने के बारे में बात करते हुए कंपोजर-सिंगर सिंग्स्टा कहते हैं, ‘मैंने कुछ महीने पहले यह गाना बनाया था और जब यो यो हनी सिंह ऑनबोर्ड आने को तैयार थे तो मैं बहुत खुश था। मैं वास्तव में उनके साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सांग ‘बिलो’ को सुनेंगे और इसे ‘आग’ की तरह फैलाएंगे और इसे लोकप्रिय बनाएंगे।

यो-यो हनी सिंह जिन्होंने टी-सीरीज़ के साथ कई सुपर हिट ट्रैक के लिए टीम बनाई है, कहते हैं, “मैं इस पंजाबी R&B सांग के साथ सिंग्स्टा को अच्छी तरह से लॉन्च करने के लिए बेहद खुश हूं क्योंकि वह पिछले 3 वर्षों से मेरे साथ काम कर रहा है। फैंस भी काफी समय बाद मुझे पंजाबी में रैप करते सुनेंगे। हमने इस सांग को बहुत सी कठिनाई के साथ शूट किया ताकि दर्शकों को बेहतर अनुभव हो सके और हमें उम्मीद है कि वे इसे काफी सराहेंगे। ”

निर्देशक मिहिर गुलाटी कहते हैं, यह वीडियो एक फैशन फिल्म की तरह है, जहां हम अपने कलाकारों को स्टाइलिश ढंग से देखते हैं। जिस पल मैंने ट्रैक को सुना, मुझे पता था कि यह क्लास और एलिगेंस के बारे में था। लोकेशन से लेकर सेट डिजाइन तक, लाइटिंग से लेकर शूट कम्पोजीशन तक, हमने सभी जगह एक स्टैंडर्ड को बरकरार रखा।

टी-सीरीज़ के हेड कहते हैं, दर्शकों को एक कूल, मिलेनियल R&B पॉप ट्रैक सुने हुए काफी समय हो चुका है ‘बिल्लो तू अग्ग’ एक इसी तरह का सांग है। सिंग्स्टा और यो यो हनी सिंह दोनों स्टाइल आइकन्स हैं और वीडियो को अंतरराष्ट्रीय पैमाने के आधार पर फिल्माया गया है। ” भूषण कुमार की टी-सीरीज़ सिंग्स्टा के ‘बिल्लो तू अग्ग’ को प्रस्तुत करती है जिसमें यो यो हनी सिंह हैं। सिंग्स्टा के म्यूजिक के साथ, बॉबी सूरी और यो यो हनी सिंह द्वारा सह-निर्मित R&B का पॉप सांग टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर सुना जा सकता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: