Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई पुलिस की फेवरेट अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई पूछताछ के दौरान पड़ा जोरदार तमाचा

मुंबई पुलिस की फेवरेट अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई पूछताछ के दौरान पड़ा जोरदार तमाचा

<-- ADVERTISEMENT -->






सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती पहले दिन से ही संदिग्ध मानी जा रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस उनको बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते हुए इस केस को रफा-दफा करने के चक्कर में पड़ी हुई थी, लेकिन सच्चाई को कभी भी छिपाया नहीं जा सकता इसका जीता जागता नमूना है यह केस।



सुशांत की मौत के तुरंत बाद से ही लोग यह कयास लगा रहे थे कि वह आत्महत्या नहीं कर सकते हैं और आज यह बात सबके सामने कई प्रूफ के साथ आ चुकी है कि उनका मर्डर हुआ है और इसमें सबसे बड़ी संदिग्ध है उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती,हालांकि अब तक रिया चक्रवर्ती में मुंबई पुलिस की मदद से लोगों को बहुत बेवकूफ बनाया है ।


अब जब या केस सीबीआई के हाथों सौंपा गया है तो रिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही है, खबरों की मानें तो रिया सीबीआई को मुंबई पुलिस समझकर उनके सामने सेलिब्रिटी बनने की कोशिश कर रही थी और पूछताछ के वक्त कॉर्पोरेट नहीं कर रही थी इस दौरान अभिनेत्री को एसपी नूपुर शर्मा के हाथ से करारा तमाचा लग चुका है । यह पहली बार हुआ है कि रिया पूछताछ के दौरान थप्पड़ खाई हो चुकी अब तक तो मुंबई पुलिस उन्हें ऐसे छाप के घूम रहे थे जैसे रिया को भारत रत्न से नवाजा जाना हो लेकिन अब यह करारा तमाचा रिया को उनकी जगह जरूर दिखाएगा और जल्द से जल्द रिया अपना गुनाह कबूल करेंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: