14 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, अब एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है टीवी का ये पॉपुलर एक्टर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

14 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, अब एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है टीवी का ये पॉपुलर एक्टर

14 साल छोटी लड़की से रचाई थी शादी, अब एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है टीवी का ये पॉपुलर एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->



tv-actor-rashid-love-story
अनस राशिद टीवी के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है। इन्होंने कई टीवी शोज में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए लाखों लोगो को अपना दीवाना बना रखा है। अनस 'दीया और बाती हम', 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान', 'ऐसे करो ना वादा' और 'क्या होगा निम्मो का' जैसे पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है। अनस 31 अगस्त को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। 31 अगस्त 1980 को पंजाब में जन्मे अनस ने 14 साल छोटी लड़की से शादी की थी। वहीं अनस इन दिनों एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है।

जानिए विस्तार से -

जानिए अनस के बारे में
tv-actor-rashid-love-story
अनस ने साल 2006 में 'कहीं तो होगा' नामक टीवी शो से अपना करियर शुरू किया था। अनस ने अपनी शुरुआती पढाई मलेरकोटला की एक उर्दू मीडियम स्कूल से की थी। जिसके बाद उन्होंने मनोविज्ञान में ग्रेजुएशन किया। अनस हिंदी के अलावा उर्दू, अरबी और फारसी भाषाएं भी बोल लेते है। एक एक्टर होने के साथ वे एक गायक भी है। अनस साल 2004 में मिस्टर पंजाब का खिताब भी जीत चुके है।

14 साल छोटी लड़की से की शादी
tv-actor-rashid-love-story
अनस ने साल 2014 में हीना इकबाल से शादी की थी। दिलचस्प बात ये है की हीना उम्र में अनस ने 14 साल छोटी है। दोनों के बीच आगे गैप को लेकर अनस ने कहा था, 'मैंने हीना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था की मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं। मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता है। उनकी सिस्टर और उनका कहना था की मैं महज 26 साल का लगता हूं।'

एक्टिंग छोड़ कर रहे खेती
tv-actor-rashid-love-story
कुछ समय पहले अनस ने बताया था की उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक ले लिया है। क्योंकि अब वे किसान बन खेती कर रहे है। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का एक फायदा ये भी है की अनस अपने परिवार को भी समय दे पा रहे है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: