कभी दोस्तों से मांगकर खाना खाता था ये एक्टर, लेकिन आज है बड़ा सुपरस्टार, जाने संघर्ष की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी दोस्तों से मांगकर खाना खाता था ये एक्टर, लेकिन आज है बड़ा सुपरस्टार, जाने संघर्ष की कहानी

कभी दोस्तों से मांगकर खाना खाता था ये एक्टर, लेकिन आज है बड़ा सुपरस्टार, जाने संघर्ष की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राजकुमार ने बॉलीवुड में कुछ ही समय में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है। राजकुमार का जन्म बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था। बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल की। बता दे कि राजकुमार पूरे 35 साल के हो गए हैं।
unknown-facts-about-rajkummar-rao
राजकुमार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए हुए 9 साल हुए हैं। इन 9 सालों में राजकुमार राव ने 'सिटीलाइट्स', 'हमारी अधूरी कहानी', 'क्वीन', 'अलीगढ़', 'बरेली की बर्फी', 'न्यूटन', 'फन्ने खान' , 'स्त्री', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। एक्टर बनने के सपने देखते देखते वे मुंबई आ गए। हालांकि शुरुआत में उन्होंने छोटे-मोटे ऐड किए जिससे हर महीने ₹10000 कमा लेते थे। इस कारण उनका खर्चा भी नहीं चल पाता था। वह अपने दोस्तों के साथ खाना शेयर करते थे।
unknown-facts-about-rajkummar-rao
हालांकि राजकुमार राव ने उम्मीद नहीं छोड़ी और लगातार फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए। उनको फिल्म लव सेक्स धोखा ऑफर हुई तो उन्हें खुद पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ। यह राजकुमार राव की डेब्यू फिल्म थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी।
unknown-facts-about-rajkummar-rao
अपने शुरुआती करियर में राजकुमार राव ने 'लव सेक्स धोखा', 'रागिनी एमएमएस', 'शैतान', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2', 'चिटगॉन्ग', 'तलाश, 'काय पो छे', 'बॉस तो बॉस है', 'डीडे' और 'शाहिद' जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि इन फिल्मों में उन्होंने छोटे-मोटे रोल निभाए। कुछ समय पहले ही राजकुमार राव ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड पन्नलेखा ने बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: