2 बच्चों की मां होकर पति को दिया था तलाक, 45 की उम्र में भी खूबसूरती की है मिसाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2 बच्चों की मां होकर पति को दिया था तलाक, 45 की उम्र में भी खूबसूरती की है मिसाल

2 बच्चों की मां होकर पति को दिया था तलाक, 45 की उम्र में भी खूबसूरती की है मिसाल

<-- ADVERTISEMENT -->



karisma kapoor latest pic
बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो अपने पति से तलाक लेकर आज खुशहाल जिंदगी जी रही है और इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है करिश्मा कपूर। 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भले ही वह बॉलीवुड से दूर हो लेकिन हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में इंडिया के अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने घर गणेश पूजा रखी थी इस दौरान बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को इनवाइट किया गया था। करिश्मा कपूर ने उस दौरान अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी का दिल जीत लिया था।

आज भी है खूबसूरती की मिसाल

karisma kapoor latest pic
आपको यह जानकर जरूर हैरानी होगी कि करिश्मा कपूर की उम्र 45 साल हो चुकी है, लेकिन फिटनेस और क्यूटनेस दोनों ही मामलों में आज भी करिश्मा कपूर बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है। आज भी वह खूबसूरती की मिसाल है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दो बच्चों की मां होने के बावजूद इनकी फिटनेस में कोई कमी नजर नहीं आई है।

पति से तलाक लेकर घूमती है बिंदास

karisma kapoor latest pic
आप सभी को पता ही होगा कि साल 2003 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन साल 2016 में अनबन होने की वजह से बात तलाक तक पहुंच गई तलाक लेने के बाद भी आज करिश्मा कपूर दुनिया से बेफिक्र होकर बिंदास घूमती है। कई बार वह अपनी बहन करीना कपूर के साथ वैकेशन है जो करते हुए भी देखी जाती है और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें आग की तरह फैल जाती है बॉलीवुड से दूर होने के बावजूद आज भी उनके फैन करिश्मा को फिल्मो में देखना पसंद करते हैं।
karisma kapoor latest pic

दोस्तों, वैसे क्या आप करिश्मा कपूर को फिर से बॉलीवुड में देखना पसंद करेंगे ? अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: