Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास के साथ इश्क लड़ाना चाहती है साउथ की मशहूर ये हसीना

प्रभास के साथ इश्क लड़ाना चाहती है साउथ की मशहूर ये हसीना

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार प्रभास की लोकप्रियता दुनिया भर में है। फिल्म बाहुबली से प्रभास ने सबको अपना दीवाना बना लिया। इस फिल्म में प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आईं। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया। बहुत से लोग तो प्रभास को बाहुबली कहते हैं। हाल ही में प्रभास की फिल्म साहो रिलीज हुई, जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में प्रभास ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं। इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से ज्यादा का है।
prabhas-puja jhaveri-back to bollywood
साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री है जो बाहुबली प्रभास को शादी का प्रस्ताव दे चुकी है। ऐसी खबरें आई थी कि अनुष्का और प्रभास जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अनुष्का ने इन सब बातों को झूठा बताया। प्रभास की पर्सनैलिटी से हर कोई प्रभावित होता है। लड़कियां तो उनकी दीवानी है और फिल्म की अभिनेत्री भी उनको काफी पसंद करती हैं।
prabhas-puja jhaveri-back to bollywood
तमिल एक्ट्रेस पूजा झावेरी ने तो प्रभास को खुल्लम-खुल्ला शादी का प्रस्ताव दिया था। लेकिन प्रभास ने इस पर अपनी कोई प्रक्रिया नहीं थी। बता दें कि पूजा तेलुगू फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बहुत सारी तेलुगु फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।
prabhas-puja jhaveri-back to bollywood
लोगों को पूजा की फिल्में काफी पसंद आती हैं। पूजा झावेरी ने कहा कि प्रभास मौजूदा समय में सबसे योग्य हैं। पूजा ने यह भी कहा कि वह उनसे शादी करना चाहती हैं। बता दें कि पूजा झावेरी गुजरात वलसाड की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बम भोलेनाथ से की थी, जो लोगों को काफी पसंद आई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: