अजय देवगन की इस अभिनेत्री ने विदेशी संग की थी शादी, बर्थडे पर जानें श्रिया सरन से जुड़े अनसुने किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय देवगन की इस अभिनेत्री ने विदेशी संग की थी शादी, बर्थडे पर जानें श्रिया सरन से जुड़े अनसुने किस्से

अजय देवगन की इस अभिनेत्री ने विदेशी संग की थी शादी, बर्थडे पर जानें श्रिया सरन से जुड़े अनसुने किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्रिया सरन का जन्म 11 सितंबर 1982 को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुआ था। उनकी गिनती साउथ की खूबसूरत, टैलेंटेड और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में की जाती है। साल 2001 में उन्होंने अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। आज की इस पोस्ट में हम आपको श्रिया सरन की लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
12 मार्च 2018 को श्रिया सरन ने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। एंड्रे कोसचीव पेशे से एक टेनिस प्लेयर है। दोनों की शादी में बॉलीवुड के 2 स्टार्स शामिल हुए थे। वह मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी थे। इसके अलावा शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग ही गए थे।
उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की। उन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से की थी। श्रिया सरन काफी अच्छी डांसर है। जब वह डांस का प्रशिक्षण ले रही थी तब उनको म्यूजिक वीडियो 'थिरकती क्यूं हवा' में बड़ा ऑफर मिला। यह कैमरा के सामने उनकी पहली परफॉर्मेंस थी। इसके बाद उनकी किस्मत खुल गई और उनको फिल्म 'इष्टम' में काम करने का मौका मिला। एक के बाद एक उन्होंने चार फिल्में साइन की।


श्रिया सरन की पहली बॉलीवुड फिल्म तुझे मेरी कसम साल 2003 में रिलीज हुई थी। फिल्म दृश्यम में श्रिया सरन एवं अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए। श्रिया सरन ने फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का रोल अदा किया था। श्रिया सरन  'शिवाजी द बॉस', 'कंदस्वामीस', 'टैगोर' और 'संतोषम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: