रिया के गले तक पहुंची सीबीआई, आमने-सामने की पूछताछ में सच से आज होगा सामना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिया के गले तक पहुंची सीबीआई, आमने-सामने की पूछताछ में सच से आज होगा सामना

रिया के गले तक पहुंची सीबीआई, आमने-सामने की पूछताछ में सच से आज होगा सामना

<-- ADVERTISEMENT -->






मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तथाकथित खुदकुशी मामले में उनकी गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के गले तक केंद्रीय जांच ब्यूरो का हाथ पहुंच गया है। रिया चक्रवर्ती सुबह सीबीआई के पास डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची हैं। जांच टीम आज रिया और अब तक पूछताछ के लिए बुलाए गए अन्य संदिग्धों से आमना-सामना कराएगी। सभी संदिग्ध आरोपी गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब हम मोड़ पर पहुंच गई है सीबीआई अब तक सिद्धार्थ के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत कई संदिग्धों से अलग-अलग पूछताछ कर चुकी है। अब एक-एक कर सभी का आमना-सामना होगा। इससे बयानों की क्रास जांच होगी। साथ ही झूठ से भी पर्दा हटेगा।

सीबीआई का सामना करने के लिए #RheaChakraborty DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैम्युअल मिरांडा भी सांताक्रूज में DRDO गेस्ट हाउस पहुंची हैं।
गौरतलब है कि गुरुवार को रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी थी। रिया ने स्वीकार किया था कि वह और सुशांत राजपूत दंपति की तरह रहते थे। उन्होंने यह भी माना कि सुशांत के परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। हालांकि, सुशांत को परिवार से दूर करने के आरोपों को रिया ने निराधार बताया था। साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से मुलाकातों को भी उन्होंने गलत बताया और कहा कि आदित्य से वह कभी नहीं मिलीं। हालांकि, मीडिया के सामने आने को लेकर रिया ने अनोखा तर्क दिया और कहा सुशांत सपने में आए थे। उन्होंने अपनी बात मीडिया के सामने रखने को कहा, इसलिए वह सामने आई है।

यहां यह भी साफ कर दें सुशांत मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के पुराने डिलीट कर दिए गए व्हाट्सएप चैट को हासिल कर उनके और ड्रग डीलरों से उनके संवाद का पर्दाफाश किया था। इसके आधार पर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी ने गुरुवार को पूछताछ की थी। वह इंद्रजीत को वाकोला स्थित एक्सिस बैंक लेकर गई, यहां रिया के परिवार का लॉकर है।
ड्रग्स डीलरों से बातचीत के आधार पर ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोभित सहित कुछ और लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ईडी के इस खुलासे ने ही रिया पर जांच एजेंसियों का घेरा कसा है।
जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 20 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की सूची तैयार की है। शुक्रवार से ब्यूरो की पड़ताल तेजी के साथ आगे बढ़ेगी। एनसीबी ने रिया और अन्य संदिग्धों से पूछताछ के अलावा बॉलीवुड और ड्रग पेडलर के कनेक्शन की जांच भी शुरू कर दी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: