Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड सितारे

रोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे ये बॉलीवुड सितारे

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों में कलाकारों को कई तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं. फिल्म की कहानी के हिसाब से कलाकारों को बोल्ड और रोमांटिक सीन भी देने पड़ते हैं. लेकिन कई बार रोमांटिक सीन शूट करते हुए कलाकार अपने आपे से बाहर हो जाते हैं. बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं, जो रोमांटिक सीन शूट करते हुए अपना आपा खो बैठे थे.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा 


फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर को एवलिन शर्मा के साथ इंटिमेट सीन शूट करना था. इस सीन की शूटिंग के दौरान रणबीर ने अपना आपा खो दिया था. उन्हें एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था. रणबीर बार-बार उनकी जांघों पर हाथ रख रहे थे.

माधुरी दीक्षित-विनोद खन्ना 


फिल्म दयावान में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना को इंटिमेट सीन देता था. ऐसा कहा जाता है कि विनोद खन्ना सीन की शूटिंग के दौरान अपने आपे से बाहर हो गए थे और उन्होंने माधुरी के होठों को चबा दिया था. इस सीन की वजह से माधुरी दीक्षित की काफी आलोचना हुई थी.

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया 


फिल्म मार्ग में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों में एक इंटिमेट सीन दिया था जिसकी शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना आपा खो बैठे और डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद डिंपल को किस करते रहे, जिससे वह सदमे में आ गई थी.

रुसलान मुमताज और चेतना 


फिल्म आई डोंट लव यू में इंटीमेट सीन शूट करते हुए रुसलान मुमताज अपना कंट्रोल खो बैठे और उन्होंने चेतना पांडे की ड्रेस की चेन खोल दी और ड्रेस उनकी बॉडी से खिसक गई. हालांकि बाद में उन्होंने चेतना से माफी मांगी थी.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी के फैन है कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: