Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत के रतन बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने किया इस खास शख्स का मदद, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के लिए बैट बनाता है यह इंसान

भारत के रतन बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने किया इस खास शख्स का मदद, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के लिए बैट बनाता है यह इंसान

<-- ADVERTISEMENT -->







बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद की मदद करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं और वही उनको बाकी तमाम लोगों से अनोखा बनाता है। वैसे तो बॉलीवुड में हजारों अभिनेता हैं लेकिन उनमें से कुछ लोग ही ऐसे हैं जो दूसरों के दुख को अपना दुख समझ कर उनकी मदद के लिए आगे आते हैं।
सोनू सूद ने भारत में कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन से अब तक कई हजार लोगों की मदद की है लोगों को जभी भी परेशानी होती है वह सोनू सूद को टाइप करके ट्वीट कर देते हैं, और अभिनेता उनकी परेशानी सुलझाने में जी जान लगा देते हैं।
इन दिनों सोनू सूद एक बार फिर से अपनी दरियादिली के कारण लोगों से प्यार पा रहे हैं, दरअसल इस बार सोनू सूद ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बैट बनाने वाले शख्स की मदद की, वैसे तो यह काम सही तौर पर भारत सरकार या फिर बीसीसीआई या हमारे भारतीय क्रिकेटरों को करनी चाहिए , लेकिन दरियादिली सबके अंदर नहीं होती है और जिनके पास होती है वह लोग सोनू सूद जैसे होते हैं ।
दरअसल यह सब अशरफ चौधरी है और इनका काम ना केवल सचिन और कोहली के बैट की मरम्मत करना हैं बल्कि वे इस गेम में हाई प्रोफाइल क्रिकेटर्स के बैटों को भी तैयार करते हैं। कोरोना महामारी के चलते अशरफ को अपने अस्पताल के बिल चुकाने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। अशरफ के एक शुभचिंतक ने सोनू सूद को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था वही सोनू ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए ट्वीट किया और अशरफ की लोकेशन पूछी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: