बॉलीवुड में एंट्री से पहले बैक स्टेज मॉडल्स के जूते संभालती थी नेहा धूपिया, पढ़ें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में एंट्री से पहले बैक स्टेज मॉडल्स के जूते संभालती थी नेहा धूपिया, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड में एंट्री से पहले बैक स्टेज मॉडल्स के जूते संभालती थी नेहा धूपिया, पढ़ें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



नेहा धूपिया बॉलीवुड की सबसे लोक्रपिय एक्ट्रेसेस में से एक है। लेकिन नेहा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। नेहा बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर है। लेकिन बॉलीवुड में एंट्री से पहले नेहा बैक स्टेज मॉडल्स के जूते संभालने का काम करती थी। 27 अगस्त को नेहा अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। नेहा का जन्म 27 अगस्त 1980 को हुआ था। जन्मदिन के मौके पर हम नेहा की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

इस फिल्म के दौरान किया था खुलासा

नेहा ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'पप्पू कांट डांस साला' के प्रमोशन इवेंट में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था। नेहा ने बताया की इस फिल्म में काम करते समय उन्हें अपने संघर्ष के दिन याद आ गए थे। नेहा कहती है की अपने पहले फैशन शो के दौरान उन्होंने मॉडल्स को बैक स्टेज उनके जूते पहनने में मदद की थी।

जानिए क्या कहा था नेहा ने

नेहा ने इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत एक ब्यूटी पेजेंट से की थी। लेकिन ज्यादातर लोगों को नहीं पता की मैंने जो पहला शो अटेंड किया था। उसमें बैकस्टेज मॉडल्स की जूते पहनने में मदद की थी। तो अब जब भी मैं किसी फैशन शो में रैंप वॉक करती हूं मुझे वो किस्सा याद आ जाता है।'

इन फिल्मों में काम कर चुकी है नेहा

बता दे नेहा ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। दिल्ली की रहने वाली नेहा हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी। नेहा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'तुम्हारी सुलु', 'एक्शन रीप्ले' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्में शामिल है।

पर्सनल लाइफ
बात करे नेहा की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने पिछले साल अंगद बेदी से शादी की थी। ये शादी बेहद गुपचुप तरिके से हुई थी। क्योंकि शादी के समय नेहा 3 महीने की प्रेग्नेंट थी। नेहा और अंगद की बेटी का नाम मेहर है। फिलहाल नेहा मालदीव में छुट्टियां मना रही है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: