अंकिता लोखंडे पर रिया चक्रवर्ती ने साधा निशाना, अंकिता ने भी दिया करारा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता लोखंडे पर रिया चक्रवर्ती ने साधा निशाना, अंकिता ने भी दिया करारा जवाब

अंकिता लोखंडे पर रिया चक्रवर्ती ने साधा निशाना, अंकिता ने भी दिया करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सीबीआई जांच में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी चर्चाओं में आ गई है। सोशल मीडिया में इन दिनों अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती की तस्वीर काफी ट्रेंड कर रही है। हाल ही में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे पर सीधा निशाना साधा है। हाल ही में प्रेस इंटरव्यू में रिया ने अंकिता लोखंडे पर मीडिया के सामने आने पर आपत्ति दर्ज कराई है। लेकिन रिया ने इस मामले पर अंकिता से भी करारा जवाब दिया है।



दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें थी कि सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती से ब्रेकअप करना चाहते थे यह बात उन्होंने अंकिता लोखंडे से भी कही थी। इसी बात पर एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अंकिता की 4 साल से 100 साल से कभी भी बातचीत नहीं हुई है जो वह यह सारी बातें कह रही है। अंकिता ने भी यह रिया चक्रवर्ती के इस बयान का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के इन बातों का करारा जवाब अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के माध्यम से दिया है। स्कूल में उन्होंने लिखा है सबसे पहले तो मैं यह बता दो कि मैं सुशांत के साथ 23 फरवरी 2016 तक थी उस दौरान उन्हें डिप्रेशन की कोई समस्या नहीं थी। उन्होंने किसी मनोचिकित्सक तक से मुलाकात नहीं की थी। बिल्कुल फिट थे।

आगे अंकिता लिखती हैं वास्तविक यह है कि मैंने यह कहा है कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी जिससे मेरे दोस्त मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया था मैंने सिर्फ इसका जवाब दिया था मैं रिया के दावों को खारिज करती हूं कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की थी।

अंकिता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लिखा, 'हमने उनकी सफलता के लिए एक साथ सपने देखे और मैंने प्रार्थना की और वह सफल रहे। मैंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि मैं वास्तव में रिया को नहीं जानती थी और उनके रिश्ते के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं थी। फ्लैट के बारे में मैंने पहले ही साफ कर दिया है और परिवार के पास मेरी राय के विपरीत कोई अलग राय नहीं है। इसलिए मैं अभी भी सच्चाई के आधार पर डटी हुई हूं और स्वीकार करती हूं कि मैं परिवार के पक्ष में खड़ी हूं, न कि रिया के साथ।'

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: