Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कद में अपने मम्मी-पापा से भी लंबा है सचिन का लाडला, बेटी है हूर की परी

कद में अपने मम्मी-पापा से भी लंबा है सचिन का लाडला, बेटी है हूर की परी

<-- ADVERTISEMENT -->





sachin tendulkar family photo

क्रिकेट की दुनिया के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आप सभी को पता ही होगा कि अर्जुन तेंदुलकर भी एक क्रिकेटर है। अर्जुन हमेशा अपने पापा और मम्मी के साथ नजर आते रहते हैं। इन दिनों गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे भारत देश में हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है ऐसे में हाल ही में अंबानी ने अपने घर गणेश पूजा रखी थी जहां बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों को इनवाइट किया गया था। इस दौरान सचिन तेंदुलकर अपनी खूबसूरत फैमिली के साथ नजर आए थे।

कद में मम्मी पापा से भी बड़ा है अर्जुन

sachin tendulkar family photo

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि अर्जुन तेंदुलकर काफी लंबे है। कद के मामले में वह अपने पापा को भी टक्कर दे रहे हैं। अर्जुन दिखने में काफी हैंडसम है। भले ही आज सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर जल्द ही अपने पापा सचिन तेंदुलकर का नाम रोशन करने वाला है।

बेटी भी है हूर की परी

sachin tendulkar family photo
सारा तेंदुलकर दिखने में किसी परी से कम नहीं है। अंबानी के घर पार्टी हो या मैरिज फंक्शन सचिन तेंदुलकर के पूरे परिवार को इनवाइट किया जाता है और गणेश पूजा के दौरान भी पूरा परिवार नजर आया था। दिखने में सारा तेंदुलकर किसी अभिनेत्री से कम नहीं है जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: