Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया सुपरस्टार फैसल शेख की कुल संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया सुपरस्टार फैसल शेख की कुल संपत्ति जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




faisu
आज कल सोशल मीडिया के दौर में लोकप्रिय होना आम बात हो गई है। रातों रात एक छोटी सी वीडियो या पर तस्वीर के वजह से लोग वायरल हो जा रहे हैं। आज हम जिस इंसान की बात कर रहे है, वो भारत में काफी लोकप्रिय है। इनके लोकप्रिय होने का कारण भी सोशल मीडिया ही है। जी दोस्तों हम बात कर रहे हैं 22 वर्षीय फैसल शेख की जो एक प्रसिद्ध फैशन मॉडल, ब्लॉगर और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं।
faisu

इनका पूरा नाम शैख मुदस्सिर फैसल है। 7 अक्टूबर 1994 को भारत में जन्में 14 वर्ष के फैसल इंटरनेट पर फैजू के नाम से प्रसिद्ध हैं। आज इनके दीवाने लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी हैं। सोशल मीडिया पर फैसल को 24 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है। इन्हें हाल ही में सोशल मीडिया इनफ्युलैंसर के अवार्ड से भी नवाजा गया है।
faisu

कभी फैसल एक सेल्समैन का काम करते थे पर सोशल मीडिया के जरिए अपने टैलेंट के दम पर वो आज एक स्टार बन कर करोड़ों लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं। मुंबई में जन्में फैसल एक मुस्लिम परिवार से आते हैं। फैसल को उनकी पफी, विंड-स्वेप्ट हेयरस्टाइल के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है। इन्होंने रिज़वी कॉलेज ऑफ आर्ट्स, कॉमर्स एंड साइंस से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है।
faisu
एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाले फैसल आज सोशल मीडिया में अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सुपरस्टार बन गए हैं। इनकी कुल संपत्ति की बारे में बात करे तो वो करीब 1 मिलियन डॉलर है। इनकी कमाई का मुख्य स्रोत सोशल मीडिया और ब्रांड समर्थन है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: