जानें कॉमेडियन Sunil Grover के संघर्ष की अनसुनी कहानी, जानकर नहीं होगा विश्वास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानें कॉमेडियन Sunil Grover के संघर्ष की अनसुनी कहानी, जानकर नहीं होगा विश्वास

जानें कॉमेडियन Sunil Grover के संघर्ष की अनसुनी कहानी, जानकर नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->



जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपनी शानदार कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। वे हर रोज सुर्खियों में छाए रहते हैं। सुनील ग्रोवर बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक है। सुनील ग्रोवर ने खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने अपनी सफलता की कहानी शेयर की।
story-comedian-sunil-grover
सुनील ग्रोवर कहते हैं कि भले ही मुझे सफलता हासिल करने में काफी कम समय लगा। लेकिन मैंने काफी संघर्ष किया। सुनील ग्रोवर ने पोस्ट द्वारा अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कई बातों को शेयर किया। इनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे। सुनील कहते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले मेरे कॉमिक किरदार बहुत ही अलग और दर्दनाक रहे। मैं शुरूआत से ही लोगों को हंसाने मैं माहिर था।
story-comedian-sunil-grover
मैं जब 12वीं कक्षा में था तब मैंने ड्रामा कंपटीशन में पार्टिसिपेट किया। लेकिन चीफ गेस्ट ने कहा कि तुम्हारा पार्टिसिपेट करना ठीक नहीं है क्योंकि अन्य लोगों के साथ अन्याय हो जाएगा। मैंने थिएटर से मास्टर डिग्री लेने के बाद मुंबई आने का निर्णय किया। मुंबई आने के बाद मैंने सिर्फ 1 महीने तक पार्टी की। अपनी सेविंग के पैसे से पॉश एरिया में घर खरीदा। उस वक्त मेरी 1 महीने की कमाई मात्र ₹500 थी।
story-comedian-sunil-grover
मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा। लेकिन एक रोडियो शो मिलने के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। जब मुझे पहली बार टीवी इंडस्ट्री में काम करने का अवसर मिला तो पता लगा कि मुझे किसी ने रिप्लेस कर दिया है। मुझे यह अनुभव हो गया था कि मैं ऐसा ही अकेला नहीं हूं। यहां पर मुझ जैसे ऐसे कई लोग हैं जिनमें काफी टैलेंट है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: