आखिर क्यों हुआ था सैफ और अमृता सिंह का तलाक, पूर्व पत्नी पर लगाए थे ऐसे इल्जाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों हुआ था सैफ और अमृता सिंह का तलाक, पूर्व पत्नी पर लगाए थे ऐसे इल्जाम

आखिर क्यों हुआ था सैफ और अमृता सिंह का तलाक, पूर्व पत्नी पर लगाए थे ऐसे इल्जाम

<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी के बारे में सब जानते हैं। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और सभी को हैरान कर दिया था। अमृता सिंह सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी, लेकिन उन्होंने इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं थी। लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, जो दोनों ने तलाक ले लिया।

saif-amrita - back to bollywood

क्यों हुआ था सैफ और अमृता का तलाक 

2004 में सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों के बीच झगड़े होने लगे जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि उन्होंने क्यों अमृता सिंह से तलाक लिया था और अपनी बेबसी के बारे में भी बताया। यह इंटरव्यू 2005 का है, जिससे 1 साल पहले ही सैफ और अमृता का तलाक हुआ था।
saif-amrita - back to bollywood
इंटरव्यू में सैफ ने कहा- तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला। बार-बार मुझे मेरी औकात याद दिलाई जाती है। बुरा व्यवहार, ताने और गालियां यह सब मैंने सहन किया है। तलाक के बाद मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

सैफ पर लगा था आरोप 

तलाक के बाद अमृता ने सैफ के ऊपर एलीमनी ना देने का इल्जाम लगाया था जिस पर सैफ ने कहा था- मुझे अमृता को 5 करोड़ देने थे जिसमें से मैं 2.5 करोड़ रुपए चुका हूं। इतना ही नहीं मैं उन्हें हर महीने एक लाख रुपए की राशि दे रहा हूं। जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता, तब तक मैं देता रहूंगा। सैफ ने कहा था- मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी की रकम से जल्द चुका दूंगा। मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की तस्वीर है। जब मैं उसकी तस्वीर देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है। मुझे बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है।

saif-amrita - back to bollywood

सैफ ने कहा- आज मेरे बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं, जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही है।  उसे यह सब करने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं। मैं मरते दम तक करता रहूंगा। बता दें कि इसके बाद 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली। शादी के बाद करीना और सैफ का एक बेटा हुआ जिसका नाम तैमूर अली खान है।

दोस्तों आपको सैफ और करीना की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: