भूषण कुमार, ओम राउत और प्रभास एक साथ आये क्लासिक एपिक ड्रामा में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भूषण कुमार, ओम राउत और प्रभास एक साथ आये क्लासिक एपिक ड्रामा में

भूषण कुमार, ओम राउत और प्रभास एक साथ आये क्लासिक एपिक ड्रामा में

<-- ADVERTISEMENT -->





आदिपुरुष के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा‘ हर किरदार और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह का किरदार निभाने के लिए जबरदस्त जिम्मेदारी और गौरव के साथ आता है। मैं हमारे महाकाव्य के इस चरित्र को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, विशेष रूप से जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार जरूर बरसाएंगे!


‘ भूषण कुमार, कहते हैं कि यह फिल्म उनके करीब है, शेयर करते है, “हर प्रोजेक्ट जिस पर हम काम करते हैं, वह हमारे साथ एक स्पेशल तरह से जुड़े होते है, लेकिन जब ओम ने आदिपुरुष की कहानी सुनाई, तो मुझे पता था कि मुझे इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर मिस नहीं करना है । मेरे पिता की तरह, मेरा परिवार और मैं हमारी कहानियों और इतिहास पर बहुत विश्वास करते हैं, हम उन कहानियों को सुनते हुए बच्चों से बड़े हो गए हैं। मुझे पता था कि मैं इस प्रसिद्ध फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। शानदार दृश्यों और शानदार किरदारों के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को एक ऐसी कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार रहना चाहिए जिसमें वे विश्वास करते हो।
”ओम राउत ने कहा ” मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को साकार करने और मेरे विजन का हिस्सा बनने के लिए बिना शर्त, समर्थन के लिए प्रभास का आभारी हूँ, साथ ही भूषण जी जिन्होंने मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट को अनकंडीशनल सपोर्ट दिया।

हम जबरदस्त जुनून और गर्व के साथ इस यात्रा को शुरू करते हैं और अपने दर्शकों को एक अलग तरह का अनुभव देना का वादा करते हैं, जैसा पहले कभी नहीं हुआ। ‘ साहो और राधे श्याम के बाद भूषण कुमार के साथ आदिपुरुष प्रभास की तीसरी फिल्म होगी और निर्देशक ओम राउत के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। यह तिकड़ी निश्चित रूप से सफलता के नए परचम लहराएगी ! फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 2021 में पूरी तरह से तैयार हो जाने और 2022 में बड़े पैमाने पर रिलीज के साथ हिट होने की उम्मीद है। भूषण कुमार, क्रिशन कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म फिलहाल प्री- प्रोडक्शन स्टेज में है और 2021 तक फ्लोर तथा 2022 में बड़े पैमाने पर रिलीज़ के लिए तैयार होगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: