इस अभिनेत्री को रूममेट और उसकी माँ ने जमकर पीटा, चेहरे को बनाया टारगेट, जाने वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री को रूममेट और उसकी माँ ने जमकर पीटा, चेहरे को बनाया टारगेट, जाने वजह

इस अभिनेत्री को रूममेट और उसकी माँ ने जमकर पीटा, चेहरे को बनाया टारगेट, जाने वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



‘नामकरण’ और ‘लौट आओ तृषा’ जैसे टीवी सीरियलों से लोकप्रियता हासिल करने वाली नलिनी नेगी के चेहरे का इन दिनों बहुत ही बुरा हाल है। किसी एक्ट्रेस के लिए उसका चेहरा सबसे अहम होता है। लेकिन नलिनी नेगी का चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है। हाल ही में नलिनी नेगी की रूममेट प्रीति राणा ने अपनी मां के साथ मिलकर नलिनी की खूब पिटाई की। नलिनी नेगी ने इसके बाद ओशिवारा पुलिस थाने में अपनी रूममेट एवं उसकी मां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।
नलिनी ने बताया कि दोनों मां बेटियों ने मुझे गिलास से मारा है। मैं खुद को बचा रही थी और बचाते बचाते गिर गई। इसके बाद उन्होंने मेरी जमकर पिटाई की। मेरे लिए मेरा चेहरा सबसे मायने रखता है। लेकिन उन दोनों ने जानबूझकर मेरे चेहरे को टारगेट किया।
नलिनी ने आगे कहा कि प्रीति मेरी पूर्व रूममेट है। हम दोनों कुछ सालों तक एक साथ रहे। लेकिन इसके बाद मैंने घर बदलने का फैसला लिया। मैंने ओशिवारा में एक 2BHK हाउस खरीद लिया। प्रीति अकेली पड़ गई। प्रीति ने मुझ से विनती की कि वह मुझे 2 दिन के लिए अपने साथ रख ले। नलिनी ने बताया कि मैंने यह घर अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए लिया था। लेकिन वह मेरी छोटी बहन के यहां दिल्ली चले गए। मैंने प्रीति को अपने घर पर रहने की इजाजत दे दी।
मैंने उससे कहा था कि जब मेरे माता-पिता आएंगे तो तुम्हें जाना होगा। कुछ हफ्तों बाद प्रीति ने अपनी मां को बुला लिया। मुझे लगा कि वह किसी सहायता के लिए आई होंगी। मैं जिम जा रही थी तो प्रीति की मां भद्दे और गंदे कमेंट करने लगी। मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की। लेकिन तब तक उन्होंने अपनी बेटी को बुला लिया और फिर दोनों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: