इस एक्ट्रेस को भारत में शॉपिंग करना नहीं है पसंद, वजह जान उड़ जाएंगे होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस को भारत में शॉपिंग करना नहीं है पसंद, वजह जान उड़ जाएंगे होश

इस एक्ट्रेस को भारत में शॉपिंग करना नहीं है पसंद, वजह जान उड़ जाएंगे होश.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों से काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस साल तापसी पन्नू की दो फिल्में गेम ओवर और मिशन मंगल रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही फिल्में दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद की। जल्दी ही तापसी पन्नू फिल्म सांड की आंख में नजर आएंगी। भूमि पेडणेकर फिल्म में तापसी पन्नू के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।
Taapsee Pannu
एक इंटरव्यू में ताप्सी पन्नू ने कहा कि पब्लिक फिगर बनने के बाद मुझे कई परेशानियां होती है। तापसी पन्नू के मुताबिक फेमस होने के बाद भारत के किसी मॉल में घूम नहीं सकती और ना ही कपड़े खरीद सकती। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में ताप्सी पन्नू ने बताया कि मेरा जीवन पब्लिक फिगर बनने के बाद पूरी तरह से परिवर्तित हो गया है। मेरा जन्म दिल्ली में हुआ था और मैं वहीं पर बढ़ी हुई। लेकिन अब मैं यहां बाहर बिल्कुल भी नहीं घूम सकती।
Taapsee Pannu
तापसी पन्नू के मुताबिक सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि मुझसे जुड़े लोग भी काफी परेशान रहते हैं। मैं इस बात से काफी ज्यादा खुश हूं कि लोग मुझे प्यार करते हैं और चाहते हैं। हालांकि इस वजह से मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मुझे खुद के लिए स्पेस नहीं मिल पाता। मुझे सबसे ज्यादा परेशानी तब होती है जब मेरे परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मेरे परिवार वालों को इन चीजों की आदत नहीं है।
Taapsee Pannu
तापसी पन्नू को मॉल में जाकर शॉपिंग करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इस कारण वह विदेशों में जाकर शॉपिंग करती हैं। मैं विदेशों में ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए नहीं जाती। मैं सिर्फ लोगों से बचने के लिए विदेशों में कपड़े खरीदने जाती हूं।

क्या ताप्सी पन्नू का पब्लिक से बचने के लिए यह तरीका सही है या गलत अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरुर दें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: