शेमारू टीवी ने अपने दर्शकों के लिए देवों के देव… महादेव में विनायक से गणेश तक की यात्रा का प्रदर्शन किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शेमारू टीवी ने अपने दर्शकों के लिए देवों के देव… महादेव में विनायक से गणेश तक की यात्रा का प्रदर्शन किया

शेमारू टीवी ने अपने दर्शकों के लिए देवों के देव… महादेव में विनायक से गणेश तक की यात्रा का प्रदर्शन किया

<-- ADVERTISEMENT -->



shemaroo-tv-showcased-the-journey-from-vinayak-to-ganesha-in-devon-ke-dev-mahadev-for-its-viewers


मुंबई। मई 2020 में लॉन्च हुआ शेमारू टीवी अपने सभी दर्शकों का सबसे पसंदीदा हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) बन गया है। चैनल को बहुत कम समय में ही दर्शकों से काफी सराहना मिली है। चैनल ने विनायक के जन्म और विनायक (महादेव और पार्वती के पुत्र) से गणेश (महादेव और पार्वती के हाथी के सिर वाले पुत्र) बनने तक की रोमांचक यात्रा को प्रसारित करने का निर्णय लिया है।

भगवान गणेश के रूपांतरण और कहानी के पीछे के पौराणिक महत्व को शेमारू टीवी अपने चर्चित शो देवों के देव … महादेवमें 24 अगस्त से 28 अगस्त तक हर दिन 7:30शाम से 8:30 बजे रात के बीच दिखायेगा। इस साल गणपति उत्सव घरेलू जश्‍न और भव्यता के साथ अलग तरह से मनाये जाने वाले हैं।

शेमारू टीवी अपने सभी भक्तों और प्रशंसकों के लिए भगवान गणेश की सुंदर यात्रा का प्रदर्शन करके उत्सव में अपना योगदान देगा। शेमारू टीवी उन दिलचस्‍प घटनाओं को भी दिखायेगा, जिनके कारण महादेव को अपने पुत्र का सिर काटना पड़ा और शो में यह भी दिखाया जायेगा कि कैसे भगवान गणेश के मन में मोदक के लिए शाश्वत प्रेम पैदा हुआ और कैसे चूहा, क्रौंच, उनका वाहन बना।

इसके साथ ही भगवान गणेश से जुड़ीं कई अन्‍य दिलचस्‍प घटनाएं भी दिखाई जायेंगी। भारतीय पौराणिक कथाओंका आधार बनाने वाली तथा आध्यात्मिकता और भक्ति का सार बताने वाली कथाओं के साथ त्यौहार का आनंद लेने के लिए श्रोता शेमारू टीवी देख सकते हैं। विशेष रूप से लॉकडाउन के समय में, जहां सार्वजनिक समारोह प्रतिबंधित हैंतथा भक्तों को घर में रहने और सुरक्षित रहने की सलाह दी जा रही है, शेमारू टीवी ने उत्‍सव को आपके दरवाजे पर ला दिया है। अब दर्शकों के पास घर में रहने और परिवार के साथ मनोरंजन करने का एक दिलचस्‍प कारण मौजूद है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: