Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के बादशाह अपनी वैनिटी वैन की बाथरूम में करते हैं ये काम, स्वरा भास्कर ने खोला राज़

बॉलीवुड के बादशाह अपनी वैनिटी वैन की बाथरूम में करते हैं ये काम, स्वरा भास्कर ने खोला राज़

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह सोशल मीडिया पर सामाजिक एवं देश के लेटेस्ट मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनावों में स्वरा भास्कर ने बिहार के बेगूसराय से चुनाव लड़ने वाले कन्हैया कुमार का प्रचार भी किया। हाल ही में स्वरा भास्कर ने बहुत ही हैरान कर देने वाला बयान दिया। उन्होंने अपने बयान में बताया कि शाहरुख खान अपनी वैनिटी वैन की बाथरूम में क्या करते हैं।
swara-bhaskar-and-shahrukh-khan
आप लोग जानते होंगे कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के बादशाह है और उनके पास पैसों की बिल्कुल भी कमी नहीं है। शाहरुख खान पैसों से अपने सभी शौक पूरे करते हैं। स्वरा भास्कर ने कहा कि बॉलीवुड में सबसे अच्छी वैनिटी वैन शाहरुख खान की है। इस वैनिटी वैन में तरह-तरह की लग्जरी सुविधाएं हैं।
swara-bhaskar-and-shahrukh-khan
शाहरुख खान की वैनिटी वैन में बहुत ही बड़ा बाथरूम है। मिडिल क्लास लोग जिस साइज के बीएचके फ्लैट में अपना पूरा जीवन निकाल देते हैं, उससे ज्यादा बढ़ा शाहरुख का बाथरूम है। स्वरा भास्कर के मुताबिक शाहरुख खान को अपनी वैनिटी वैन के बाथरूम में चिल्लाना और मारना पसंद है। वह बाथरूम के अंदर काफी देर तक बैठते हैं और आराम करते हैं।
swara-bhaskar-opned-shahrukh-khan
उनके बाथरूम में कई सारी सुविधाएं हैं। वह बाथरूम में बैठकर न्यूज़ सुनते हैं। खबरों की मानें तो इस वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में है। वैनिटी वैन में आरामदायक गद्दे, सोफा और बेड सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। अंदर से वैनिटी वैन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। यह वैनिटी वैन अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: