रिया चक्रवर्ती पर कहा घेरा, सुशांत की कॉफी में मिलाती थीं कैनाबिडिओल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिया चक्रवर्ती पर कहा घेरा, सुशांत की कॉफी में मिलाती थीं कैनाबिडिओल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसियॉं फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ा रही हैं। ईडी की अब तक की जांच में सुशांत सिंह राजपूत की लिव-इन-पार्टनर रही रिया चक्रवर्ती पर घेरा कस गया है। ईडी की जांच के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ड्रग पैडलर्स, अभिनेत्री और बॉलीवुड नेटवर्क की जांच शुरू हो चुकी है।



एजेंसियां अब इस बात की जांच कर रही हैं कि रिया चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की कॉफी में जानबूझकर खुद से ड्रग्स मिलाती थी, या किसी के इशारे पर ऐसा करती
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आंतरिक दस्तावेज कहते हैं कि सीबीडी या कैनाबिडिओल, जो कि एक प्रतिबंधित केमिकल कंपाउंड है, जिसे मारिजुआना से निकाला जाता है, उसे रिया ने ‘सुशांत सिंह राजपूत की कॉफी में मिलाने के लिए’ खरीदा था।
ईडी के आंतरिक दस्तावेजों में कहा गया है कि, “रिया चक्रवर्ती साल 2017 से मादक पदार्थ अथार्त वीड (मारिजुआना, भांग)/सीबीडी आदि मादक पदार्थों के उपयोग और खरीद में लिप्त है।”


उधर, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस से अनुरोध किया कि उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा दी जाए, क्योंकि उनके जीवन को खतरा है। अपने दावे को साबित करने के लिए रिया ने कुछ वीडियो भी साझा किए।
फोटो भेजी सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि अभिनीत कि उनके बेटे को जहर पिला दी थी उसके खिलाफ सीबीआई जल्द से जल्द कार्रवाई शुरू करें। सुशांत के पिता के अधिवक्ता विकास सिंह ने भी रिया के खिलाफ बयान दिया है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Rhea Chakraborty

Sushmita Sen

Post A Comment:

0 comments: