Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

14 साल छोटी लड़की से की थी शादी, आज एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है टीवी का ये पॉपुलर अभिनेता

14 साल छोटी लड़की से की थी शादी, आज एक्टिंग छोड़ खेती कर रहा है टीवी का ये पॉपुलर अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->




अनस राशिद ने 'क्या होगा निम्मो का', 'ऐसे करो ना वादा', 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' और  'दीया और बाती हम' जैसे सीरियलों में काम करके काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। अनस राशिद का जन्म आज ही के दिन यानी कि 31 अगस्त 1980 को पंजाब में हुआ था। साल 2006 में उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कहीं तो होगा सीरियल से की थी। अनस रशीद आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको अनस राशिद से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
मलेरकोटला में एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में जन्म लेने वाले अनस राशिद ने उर्दू मीडियम स्कूल से अपनी पढ़ाई की। उन्होंने मनोविज्ञान में स्नातकोत्तर किया। अनस रशीद को उर्दू, अरबी और फारसी भाषा का अच्छा ज्ञान है। अनस प्रशिक्षित गायक भी हैं। साल 2004 में वे मिस्टर पंजाब चुने गए।
साल 2017 के सितंबर महीने में अनस राशिद की शादी हिना इकबाल से हुई थी। अनस राशिद उम्र में हिना इकबाल से 14 साल बड़े हैं। हिना इकबाल और अनस राशिद की शादी पंजाब के लुधियाना में हुई। हिना इकबाल और उनकी उम्र के अंतर को लेकर अनस राशिद ने बताया था कि मैंने जब हिना इकबाल से पूछा था कि हम दोनों की उम्र में काफी अंतर है तो उसने कहा था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं। मैं 24 साल की हो गई हूं तो क्या हुआ। उम्र का अंतर मायने नहीं रखता है। हिना का कहना था कि मैं 26 साल का लगता हूं।
अनस राशिद ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है और अब वे खेती-बाड़ी करते हैं। वे पूरी तरह से किसान बन गए हैं और अपनी फैमिली को पूरा वक्त दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: