सुशांत की बहन ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये महा झूठे, पड़ सकती है बहुत भारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत की बहन ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये महा झूठे, पड़ सकती है बहुत भारी

सुशांत की बहन ने पकड़ ली रिया चक्रवर्ती की ये महा झूठे, पड़ सकती है बहुत भारी

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-caught-a-mistake-of-rhea
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई का शिकंजा बहुत तेजी से कसता जा रहा है। इस मामले में बीते दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके दोनों भाई शोभित और सिद्धार्थ से पूछताछ की। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी शो पर इस मामले से जुड़ी कई सवालों का जवाब दिया था लेकिन अब उन जवाब की वजह से रिया सवालों के घेरे में फंसती जा रही हैं। और इन्हीं जवाबों में से सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ऐसी बात पकड़ ली है और फिर उस पर रिया को घेर लिया। 



हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती के एक इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें रिया चक्रवर्ती कहती हैं " घर में मेरी एक प्रॉपर्टी है जिसे सुशांत सिंह राजपूत से मिलने से पहले ही मैंने खरीदा था इस प्रॉपर्टी की कीमत तकरीबन 72 लाख रुपए हैं। इस पर मैंने ₹50 लाख का लोन भी लिया है, जिसकी EMI आज भी मैं भर रही हूं। इस प्रॉपर्टी की EMI प्रतिमाह ₹17000 की होती है अब पता नहीं कि मैं इसे कैसे भर पाऊंगी।

इस बात पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए रिया चक्रवर्ती से पूछा है कि आप इस बात से परेशान है कि आप ₹17000 की EMI का भुगतान कैसे करेंगे, कृपया आप मुझे बताइए कि आप भारत के सबसे महंगे वकील को कैसे भुगतान कर रही हैं??

ये है रिया चक्रबर्ती की वकील..

रिया जरूरत इन्हें अपने केस लड़ने के लिए भारत के सबसे महंगे वकील को हायर किया है इस वकील का नाम है सतीश मान शिंदे। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनसिंदे वही वकील है जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था। 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार वह 1 दिन का करीब 10 लाख रुपया चार्ज करते हैं। 

क्या फ्री में लड़ रहे हैं केस??

हाल ही में ऐसा दावा किया जा रहा था कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश यह केस फ्री में लड़ रहे हैं। एन आई से बातचीत के दौरान सतीश ने कहा है कि मैंने इस केस के लिए फ्री में अपनी सेवा देने की पेशकश नहीं की है। यह बात बिल्कुल गलत है और इस केस के लिए फीस मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच का मुद्दा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: