तलाक होने के बाद भी दोस्‍ती की मिसाल हैं बॉलीवुड की ये जोड़ियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक होने के बाद भी दोस्‍ती की मिसाल हैं बॉलीवुड की ये जोड़ियां

तलाक होने के बाद भी दोस्‍ती की मिसाल हैं बॉलीवुड की ये जोड़ियां

<-- ADVERTISEMENT -->



आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो तलाक लेने के बावजूद भी एक-दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त है। हर कोई इनकी दोस्ती की मिसाल देता है। चलिए जानते हैं

ऋतिक रोशन और सुजैन खान 
14 सालों तक एक साथ रहने के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अलग होने का फैसला लिया। कुछ ही समय पहले इन दोनों का तलाक हुआ। तलाक हो जाने के बावजूद भी सुजैन खान और रितिक रोशन एक साथ पार्टियों में नजर आते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे नहीं चाहते कि इनके बच्चे पर बुरा असर पड़े। इसी कारण दोनों एक-साथ अपने बच्चों के लिए समय बिताते हैं।

आमिर खान एवं रीना दत्ता 



साल 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता का तलाक हुआ। इन दोनों की शादी 1986 में हुई थी। बता दें कि जब भी आमिर के घर पर कोई फंक्शन होता है तो रीना उसमें जरूर शामिल होती है। यह दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

मलाइका अरोड़ा एवं अरबाज खान 



सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से हुई। 18 सालों तक समय बिताने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया और अलग हो गए। लेकिन यह दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

कल्कि और अनुराग 
साल 2011 में दोनों ने शादी की थी और साल 2015 में दोनों का तलाक हुआ। इन दोनों के बीच पति पत्नी का रिश्ता नहीं है। लेकिन इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। कुछ ही समय पहले दोनों ने एक साथ इंटरव्यू दिया था। इन दोनों की बॉन्डिंग को देखकर यह नहीं लगता कि इनमें कोई भी खटास है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: