Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं भारत की 5 बेहद खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे खूबसूरत

ये हैं भारत की 5 बेहद खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियां, नंबर 2 है सबसे खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में विभिन्न धर्मों की अभिनेत्रियां काम करती हैं जिनमें मुस्लिम अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। उनके भी दुनियाभर में लाखों प्रशंसक होते हैं। आज हम आपको भारत की 5 सबसे खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ये अभिनेत्रियां मूल रूप से भारतीय नागरिक भी हैं।

1. अदा खान:

अदा खान
भारत की खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियों के लिए समय पहले नंबर पर टीवी एक्ट्रेस अदा खान आती हैं। आपको बता दें कि साल 2009 से अदा खान टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। उन्होंने कई बड़े टीवी पुरस्कार भी हासिल किए हैं। उन बड़े पुरस्कारों में इंडियन टेली अवॉर्ड, इंडियन न्यूज़ अवॉर्ड और इंडियन कलाकार अवार्ड मुख्य है।

2. सारा अली खान:

सारा अली खान
सारा अली खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की इकलौती बेटी हैं। उन्होंने अभी हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है। उन्होंने अभी सिर्फ बॉलीवुड की 2 फिल्मों में काम किया है। उन हिंदी फिल्मों का नाम केदारनाथ और सिंबा है। उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे भारत में होते हैं।

3. सना खान:

सना खान
सना खान एक अभिनेत्री, मॉडल और डांसर हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया है। वह पिछले 14 वर्षों से भारतीय फिल्म और टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। सना खान 30 वर्ष की हो चुकी है। लेकिन आज भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

4. जरीन खान:

जरीन खान
जरीन खान एक 31 वर्षीय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 3 में उनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। वह साल 2010 से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं। साल 2014 में उन्होंने जट्ट जेम्स बॉन्ड में लल्ली का किरदार निभाया था। यह उनके करियर की पहली पंजाबी फिल्म थी।

5. हुमा कुरैशी:

हुमा कुरैशी
हुमा एक जानी-मानी भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। हुमा कुरैशी 32 साल की हो चुकी हैं। हुमा साल 2012 से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। साल 2018 में उन्होंने तमिल फिल्म काला में रजनीकांत के साथ भी काम किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: