सुशांत मामला: एनसीबी ने रिया और अन्य 2 के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत मामला: एनसीबी ने रिया और अन्य 2 के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया

सुशांत मामला: एनसीबी ने रिया और अन्य 2 के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया

<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में एक आपराधिक मामला दर्ज किया है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है।

एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना ने आईएएनएस से कहा, हमने ईडी से मिले पत्र के आधार पर एक केस दर्ज किया है।

अस्थाना ने कहा कि एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और एजेंसी जल्द ही जांच शुरू करेगी व संबंधित लोगों से पूछताछ करेगी।

अधिकारी ने कहा कि ईडी को सुशांत मौत मामले में वित्तीय दृष्टि से जांच के संबंध में कथित रूप से रिया चक्रवर्ती को ड्रग आपूर्ति किए जाने का एंगल दिखा।

रिया व अन्य के बीच चैट रिकार्ड में कथित रूप से ड्रग्स के प्रयोग से संबंधित लीड मिलने पर, ईडी ने मंगलवार शाम को एनसीबी को पत्र लिखा था।

ईडी ने बुधवार को रिया के टैलेंट मैनेजर जया साहा को तलब किया, जिससे अभिनेत्री की ड्रग्स से संबंधित कुछ बातचीत हुई थी।

इस बीच, रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने मंगलवार रात को एक बयान में कहा, रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया। वह कभी भी ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

एनसीबी के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रिया और दो अन्य पर मादक पदार्थ और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम के धारा 20 (बी), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ईडी ने सुशांत के पिता के. के सिंह द्वारा दायर बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था, जिसमें ऐसे कुछ बैंक खातों के साथ 15 करोड़ रुपये के लेन-देन का आरोप लगाया गया था, जिनके साथ सुशांत के कोई संबंध नहीं थे।

ईडी ने इससे पहले रिया और उनके परिवार के साथ सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है। ईडी ने रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, श्रुति मोदी, सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी, अकाउंटेंट रजत मेवाती, सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह के बयान दर्ज किए हैं।

ईडी ने सुशांत के पिता सिंह के साथ ही बहनों प्रियंका और मीतू के बयान भी दर्ज किए हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: