Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तीन साल से नहीं की कोई फिल्म, अब ऐसी दिखने लगी हैं महिमा चौधरी

तीन साल से नहीं की कोई फिल्म, अब ऐसी दिखने लगी हैं महिमा चौधरी

<-- ADVERTISEMENT -->




1997 में रिलीज हुई फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। पहली ही फिल्म से महिमा चौधरी ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। वह काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। आज महिमा चौधरी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 13 सितंबर 1973 को महिमा चौधरी का जन्म दार्जिलिंग में हुआ था। वह आज 46 साल की हो गई है।
mahima-chaudhry-46-birthday-see-her-latest-photos
1990 में महिमा चौधरी को मिस इंडिया के खिताब से नवाजा गया था जिसके बाद उनको मॉडलिंग असाइनमेंट मिले। बतौर मॉडल उनको काफी ज्यादा पसंद किया गया। इसके बाद उनको फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। फिल्मों में आने से पहले महिमा चौधरी ने वीडियो जॉकी के तौर पर काम किया। लेकिन उनको बॉलीवुड अभिनेत्री बनना था।
mahima-chaudhry-46-birthday-see-her-latest-photos
फिल्म परदेस के लिए फिल्म निर्माता सुभाष घई ने 3000 से ज्यादा लड़कियों का ऑडिशन लिया था। लेकिन उनको कोई भी लड़की पसंद नहीं आई। महिमा चौधरी को पहली नजर में सुभाष घई ने फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया। फिल्मों में आने से पहले महिमा चौधरी का नाम रितु चौधरी था। फिल्म निर्माता सुभाष घई ने रितु चौधरी का नाम महिमा चौधरी रखा था।
mahima-chaudhry-46-birthday-see-her-latest-photos
महिमा चौधरी का नाम जाने-माने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जोड़ा गया। इन दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट किया। हालांकि यह रिश्ता नहीं टिक सका और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। महिमा चौधरी ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम अरियाना है। साल 2013 में महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी को तलाक दे दिया। अब महिमा चौधरी तलाकशुदा जिंदगी जी रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: