Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना मेकअप के भी सुंदर दिखती हैं टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 4 दिखती है सबसे सुंदर

बिना मेकअप के भी सुंदर दिखती हैं टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 4 दिखती है सबसे सुंदर

<-- ADVERTISEMENT -->




real beauty

बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों के साथ-साथ छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के जीवन में भी मेकअप की अहम भूमिका होती है। जब वह शूटिंग पर होती हैं तो उनके मेकअप के विशेष इंतजाम किए जाते हैं। कुछ टीवी अभिनेत्रियों बिना मेकअप के ज्यादा खास नहीं दिखती लेकिन ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जो बिना मेकअप भी बहुत सुंदर दिखती हैं। आइए जानते हैं टीवी की ऐसी ही 4 अभिनेत्रियों के बारे में।

1. अनीता हसनंदानी:

अनीता हसनंदानी

अनीता एक नेचुरल ब्यूटी हैं। खूबसूरत दिखने के लिए उन्हें मेकअप की बिल्कुल भी जरूरत नहीं। हालांकि वह जब शूटिंग हर होती हैं या इंटरव्यू देने जाती हैं तो उनके चेहरे पर मेकअप होता है। लेकिन जब वह छुट्टी पर होती हैं तो मेकअप नहीं करती। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बिना मेकअप की बहुत सी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

2. दिव्यांका त्रिपाठी दहिया:

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं। उनकी खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्रियों से की जाती है। आपको बता दें कि उनकी उम्र 34 वर्ष है। वह सिर्फ शूटिंग के समय या अन्य किसी खास अवसर पर ही मेकअप करती हैं। बिना मेकअप के भी उनकी खूबसूरती पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

3. सुरभि ज्योति:

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति टीवी की खूबसूरत अदाकारा है। साल 2010 से वह छोटे पर्दे पर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर रही हैं। टीवी सीरियल के अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। सुरभि ज्योति को टीवी सेट पर कई बार बिना मेकअप के देखा जा चुका। बिना मेकअप के भी है बहुत सुंदर दिखती है।

4. जन्नत जुबैर रहमानी:

जन्नत जुबैर रहमानी

जन्नत जुबैर रहमानी एक 16 वर्षीय टीवी अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी सीरियल तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाने के बाद वह सुपरस्टार बन गई। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी तस्वीरें हैं जिनमें उन्हें बिना मेकअप के देखा गया। लेकिन बिना मेकअप के भी इनकी खूबसूरती कम नहीं हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: