Sunny leone ने शेयर किया अपना फोन नंबर, मुसीबत में फंसा दिल्ली का लड़का, जानें क्यों? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sunny leone ने शेयर किया अपना फोन नंबर, मुसीबत में फंसा दिल्ली का लड़का, जानें क्यों?

Sunny leone ने शेयर किया अपना फोन नंबर, मुसीबत में फंसा दिल्ली का लड़का, जानें क्यों?

<-- ADVERTISEMENT -->



 Sunny leone shared his phone number
कुछ समय पहले बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति सेनन एवं एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज हुई। इन दोनों के अलावा फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी भी मुख्य भूमिका में थी। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद नहीं आई। लेकिन सनी लियोनी के फोन नंबर की वजह से इस फिल्म ने थोड़ी बहुत सुर्खियां बटोरी। सनी लियोनी के नंबर के कारण ही मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है। आप पूरा मामला शायद नहीं जानते होंगे। आइए जानते हैं
 Sunny leone shared his phone number
फिल्म के एक दृश्य में सनी लियोनी अभिनेता को अपना नंबर देती है। हालांकि सनी लियोनी ने फिल्म में एक्टर को जो नंबर दिया वह दिल्ली के एक शख्स के लिए परेशानी बन गया। वह नंबर दिल्ली के रहने वाले पुनीत अग्रवाल का है। जब फिल्म रिलीज हुई तो इसके बाद उनके पास हर रोज सैकड़ों कॉल आती हैं और वे कहते हैं कि मुझे सनी लियोनी से बात करनी है। पुनीत को काफी ज्यादा परेशानी हुई तो उन्होंने कोर्ट जाने का फैसला किया।
 Sunny leone shared his phone number
पुनीत ने बताया कि बिना मेरी मर्जी के मेरा नंबर प्रयोग किया गया। इस वजह से मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही है। लोग मुझे व्हाट्सएप पर अभद्र भाषा में मैसेज कर रहे हैं। देखने वाली बात ये होगी कि इस मामले पर अब कोर्ट क्या करती है। लग रहा है कि इस कारण फिल्म को विवादों में घिरना पड़ सकता है। वैसे भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप साबित होती हुई नजर आ रही है। सनी लियोनी ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं नहीं उतरी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: