सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात… - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

<-- ADVERTISEMENT -->



karan-johar-broke-the-silence-on-instagram-on-the-death-of-sushant-singh-rajput-said-this
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर ने करीब दो महीने के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किया है. सुशांत की 14 जून को रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी, इसके बाद से जौहर जांच एजेंसियों और सुशांत के प्रशंसकों ने निशाने पर हैं. इसे देखते हुए उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था और कई लोगों को अनफॉलो भी किया था.


अब दो महीने की चुप्पी के बाद करण इंस्टाग्राम पर वापस आ गए हैं. उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है. ‘हमारे महान राष्ट्र के लिए…. संस्कृति, विरासत और इतिहास का एक खजाना. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद’. हालांकि, करण जौहर ने इस पोस्ट के लिए भी कमेंट बंद किए हुए हैं. यानी वह लोगों की प्रतिक्रियाओं से बचना चाहते हैं. ऐसा ही उन्होंने ट्विटर पर भी किया हुआ है.

दरअसल, करण जौहर जानते हैं कि सुशांत के प्रशंसक अपनी भड़ास कमेंट के जरिए निकालेंगे, इसलिए उन्होंने कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया है. करण अभिनेत्री कंगना रनौत ने उस दावे के बाद जांच के दायरे में आ गए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि करण बॉलीवुड के फिल्म माफिया से जुड़े हैं. कंगना ने सवाल उठाया था कि सुशांत और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म ड्राइव को लंबे समय तक रिलीज क्यों नहीं किया गया?

कंगना के इन आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस को लेकर अन्य अभिनेताओं द्वारा की गई टिप्पणियों को खोज निकाला. उदाहरण के तौर पर आयुष्मान खुराना सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने कहा था कि धर्मा प्रोडक्शंस केवल ‘लोकप्रिय चेहरों’ को काम पर रखता है. सोशल मीडिया पर यह मांग भी की गई कि सुशांत की मौत के मामले में करण से पूछताछ की जानी चाहिए. हालांकि, ये बात अलग है कि मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस को भी अब तक फिल्म निर्माता से पूछताछ की आवश्यकता महसूस नहीं हुई है. जबकि आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे अन्य निर्माताओं से पूछताछ की गई है.

स्वतंत्रता दिवस की हालिया पोस्ट से पहले करण जौहर की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट सुशांत के बारे में थी. उन्होंने सुशांत ने निधन पर दुःख प्रकट करते हुए लिखा था, ‘मैं पिछले एक साल से तुमसे संपर्क में न होने के लिए खुद को दोषी मानता हूं. मैंने कई बार महसूस किया है कि तुम कुछ कहना चाहते थे, लेकिन मैंने इस बारे में तुमसे बात नहीं की. मैं फिर कभी वह गलती नहीं करूंगा. शोरगुल से भरी जिंदगी के बीच भी कई बार हम अकेला महसूस करते हैं और हममें से कई लोग इस अकेलेपन को बर्दास्त नहीं कर पाते’.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: