Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है इस अभिनेत्री को, फिगर देखकर कहेंगे वाह कितनी खूबसूरत है

कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है इस अभिनेत्री को, फिगर देखकर कहेंगे वाह कितनी खूबसूरत है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Himanshi-khurana
नमस्कार पाठकगण आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है। आज हम आपको एसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही खूबसूरत दिखती है और वैसे भी दुनिया में खूबसूरत लोगों की कमी नहीं है। लेकिन कुछ एसी ही फिल्मों जिनकी खूबसूरती की चर्चा बहुत की जाती है। आइए जानते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में।
Himanshi-khurana

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं यह खूबसूरत अभिनेत्री हिमांशी खुराना है और इनका जन्म 27 नवंबर 1999 में किरतपुर साहिब पंजाब में हुआ था और यह मेडिकल साइंस की 12वीं कक्षा की बीसीएम स्कूल लुधियाना में शिक्षा प्राप्त की है और यह हिमांशी ने एसी क्षेत्र में डिग्री हासिल की है और पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में जाने का मन किया और आज यह एक सफल अभिनेत्री के रूप में देखी जाती है। आपको बता दें कि हिमांशी खुराना 2011 में मिस लुधियाना कोंटेस्ट जीतने के बाद महज 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।
Himanshi-khurana

उन्होंने पंजाबी फिल्म साडा हक में सफलता प्राप्त की है। पंजाबी संगीत वीडियो के अलावा उन्होंने कहीं कंपनियों की मॉडलिंग भी की है। आपको बता दें कि यह बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है और इस अभिनेत्री नेम ट्रिप, ओयो, पेप्सी, नेस्ले, गीतांजलि ज्वेलर्स, बिग बाजार, किंगफिशर जैसे कई प्रोफेशनल कंपनियों के लिए मॉडलिंग भी की है।
Himanshi-khurana
हिमांशी पंजाबी वीडियो सोंग्स में भी उन्होंने काम किया है। उनके चाहने वाले बॉलीवुड की फिल्मों में देखना चाहते हैं। यह बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है और यह फेंस के लिए दुनिया भर में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भी हैं। यह अपने आकर्षक फिगर सुंदरता के लिए जानी जाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: