सुशांत केस : ड्रग एंगल की जांच के लिए ईडी ने जया साहा को तलब किया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत केस : ड्रग एंगल की जांच के लिए ईडी ने जया साहा को तलब किया

सुशांत केस : ड्रग एंगल की जांच के लिए ईडी ने जया साहा को तलब किया

<-- ADVERTISEMENT -->






मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को टैलेंट मैनेजर जया साहा को तलब किया है।

ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एजेंसी ने साहा से पहले भी पूछताछ की थी और अब उन्हें फिर से पेश होने के लिए कहा गया है। दरअसल, ईडी अब उससे ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ करना चाहती है। बता दें कि जांच में यह नया एंगल रिया और साहा की चैट लीक होने के बाद सामने आया है।

साहा क्वॉन टैलेंट एजेंसी में कंसल्टेंट थीं और वह सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के की टैलेंट मैनेजर भी थीं।

पहले ही ईडी ड्रग एंगल की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांग चुकी है। ईडी के सूत्रों के अनुसार रिया की व्हाट्सएप चैट पर हार्ड ड्रग्स और एमडीएमए के बारे में चर्चा कुछ दिन पहले ही सामने आई थी।

बता दें कि ईडी पहले ही रिया के फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त कर चुकी है। इनकी जांच के बाद मिले निष्कर्षों को वह सीबीआई और एनसीबी के साथ साझा भी कर चुकी है।

हालांकि, रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान में ड्रग एंगल का खंडन करते हुए कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं लीं और वह भी रक्त परीक्षण के लिए तैयार है।

यहां तक कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी रिया चक्रवर्ती की कथित ड्रग चैट को एक आपराधिक कार्य बताते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

ईडी सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत के कोटक महिंद्रा के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये अज्ञात बैंक खातों में ट्रांसफर किए गए।

ईडी ने इस मामले में अब तक रिया, उसके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, उसकी मैनेजर श्रुति मोदी समेत कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: