सलमान की जिद पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को निकाल दिया था 5 फिल्मों से बाहर, इस वजह से रही दुश्मनी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान की जिद पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को निकाल दिया था 5 फिल्मों से बाहर, इस वजह से रही दुश्मनी

सलमान की जिद पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को निकाल दिया था 5 फिल्मों से बाहर, इस वजह से रही दुश्मनी

<-- ADVERTISEMENT -->



ऐश्वर्या राय सबसे पहले फिल्म और प्यार हो गया में नजर आई थी. हालांकि इस फिल्म से ऐश्वर्या को कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली. अपने शुरुआती करियर में ऐश्वर्या को काफी स्ट्रगल करना पड़ा. आज भी ऐश्वर्या और सलमान खान के अफेयर के किस्से लोगों को याद है. लेकिन ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है. लेकिन ऐश्वर्या के जीवन से जुड़ा एक हिस्सा है जो बहुत कम लोग ही जानते हैं.

aishwarya rai

फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक सीन के लिए ऐश्वर्या ने मिर्ची खाई थी. आपने मिर्च खाने वाला सीन देखा ही होगा. लेकिन असल में भी ऐश्वर्या ने मिर्ची खाई थी, जिस वजह से उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी.

aishwarya rai

ऐश्वर्या फिल्मों में नाम कमा रही थी. लेकिन सलमान के साथ उनके रिश्ते खराब होते जा रहे थे. इसी वजह से शाहरुख ने ऐश्वर्या को फिल्म चलते- चलते से बाहर कर दिया था क्योंकि सलमान ऐश्वर्या को धमकाने सेट पर बार-बार आ जाते थे. सलमान के कहने पर शाहरुख ने ऐश्वर्या को बिना वजह पांच फिल्मों से बाहर निकाल दिया था.

aishwarya rai

पहले फिल्म राजा हिंदुस्तानी में ऐश्वर्या को साइन किया गया था. लेकिन सलमान की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी. वीर-जारा में ऐश्वर्या काम करने वाली थी. लेकिन शाहरुख से लड़ाई के चलते उन्हें इस फिल्म से भी हाथ धोना पड़ा था. कमल हासन ने ऐश्वर्या को फिल्म अभय के लिए साइन किया था. लेकिन इस फिल्म में एक किसिंग सीन की वजह से सलमान को आपत्ति हुई जिस वजह से यह फिल्मी ऐश्वर्या के हाथों से निकल गई.

दोस्तों अगर आप भी ऐश्वर्या राय के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: