Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आशका गोराडिया की न्यूड योगा फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका , क्या आपने देखी

आशका गोराडिया की न्यूड योगा फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका , क्या आपने देखी

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल नागिन से लोकप्रियता हासिल करने वाली आशका गोराडिया सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। बता दे कि आशका गोराडिया बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। हाल ही में आशका गोराडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आशका गोराडिया टॉपलेस होकर शीर्षासन करती हुई नजर आ रही है।
aashka-goradia-nude-yoga-pic
लोग इस तस्वीर को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब तक लाखों लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है। बता दे की आशका गोराडिया का यह नया योगासन न्यूड योगा गर्ल से इंस्पायर है। अपनी टॉपलेस फोटो शेयर करते हुए आशका गोराडिया ने बहुत ही अच्छा कैप्शन लिखा। इस कैप्शन से उन्होंने न्यूड योगा को प्रमोट किया और ट्रॉलर्स की बोलती बंद कर दी।
aashka-goradia-nude-yoga-pic
कैप्शन में आशका गोराडिया ने भारत में महिलाओं को लेकर सेक्सुअलाइजेशन और ऑब्जेक्टेशन पर बात की। आशका गोराडिया ने महिलाओं के साड़ी और बिकनी पहनने को लेकर समाज से कुछ सवाल पूछे। इसके अलावा उन्होंने पुरुषों की मानसिकता पर भी सवाल उठाए। आशका ने महिलाओं को भगवान की खूबसूरत क्रिएटिविटी बताया है।
aashka-goradia-nude-yoga-pic
आशका गोराडिया से पहले टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एबिगेल पांडे ने न्यूड होकर योगा वाली तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर ने भी काफी तहलका मचाया था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब आशका योगासन करती हुई नजर आई। अगर आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो आपको उनकी कई ऐसी तस्वीर मिलेंगी जिसमें वे बोल्ड अंदाज में योगा करते हुए नजर आ रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: