अभिनेता सुशांत की मौत की आरोपी #RheaChakraborty का यूपी कनेक्शन आया सामने, जानें क्या है राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता सुशांत की मौत की आरोपी #RheaChakraborty का यूपी कनेक्शन आया सामने, जानें क्या है राज

अभिनेता सुशांत की मौत की आरोपी #RheaChakraborty का यूपी कनेक्शन आया सामने, जानें क्या है राज

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले की मुख्य आरोपी बन चुकी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का यूपी कनेक्शन भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार रिया और उनके पिता आगरा से भी जुड़े रहे हैं। रिया चक्रवर्ती आगरा के एक मिशनरी स्कूल में 4 साल की पढ़ाई भी कर चुकी हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके सीनियर दोस्त बने थे। उधर, रिया से सीबीआई ने शुक्रवार को लगातार 10 घंटे की पूछताछ की।

सुशांत राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती अब तक मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आई हैं। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पहली बार शुक्रवार को लंबी पूछताछ की। इस दौरान उनका भाई शौविक, सुशांत के घर में उनके साथ रहने वाले नीरज, दीपेश सावंत और अकाउंटेंट रजत मेवाती भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में ही मौजूद थे।


सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ विठानी को बांद्रा कुर्ला कंपलेक्स स्थित सीबीआई के मुंबई मुख्यालय ले जाकर करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। सीबीआई अब सभी संदिग्ध आरोपियों को धीरे धीरे आमने-सामने कराकर पूछताछ कर रही है, जिससे मामले का खुलासा हो सके। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेजी से आगे बढ़ चुकी है।


समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती का उत्तर प्रदेश कनेक्शन भी है। रिया उत्तर प्रदेश के आगरा में कक्षा 5 से 9 तक की पढ़ाई कर चुकी है। इस दौरान उनके पिता सेना की मेडिकल कोर्प में तैनात थे। 2002 से 2007 के बीच वह आगरा में तैनात थे और रिया चक्रवर्ती आगरा के कैथोलिक स्कूल सेंट क्लारेस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा रहीं। पढ़ाई के दौरान वह खेल गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेडी रही है।
पढ़ाई के दौरान रिया खेल गतिविधियों और अन्य एक्टिविटीज में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी। उनके साथ पढ़े छात्रों ने दावा किया है कि स्कूल पार्लियामेंट और क्लास मॉनीटर भी थी। इस दौरान कई सीनियर भी उनके अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: