Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरत एक्ट्रेस के बेमेल पति, ये रही बॉलीवुड की ODD जोड़ियां !

खूबसूरत एक्ट्रेस के बेमेल पति, ये रही बॉलीवुड की ODD जोड़ियां !

<-- ADVERTISEMENT -->




आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बिना कुछ देखे ही शादी कर ली। यह एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन इन एक्ट्रेस का पतियों से बिल्कुल भी मेल नहीं खाता। आइए जानते हैं उनके बारे में

भूमिका चावला 

फिल्म तेरे नाम से लोकप्रियता हासिल करने वाली भूमिका चावला की शादी साल 2007 में भरत ठाकुर से हुई थी। बता दे की भूमिका चावला के पति एक योगा टीचर है। इन दोनों का एक बेटा भी है। भूमिका चावला बहुत ही खूबसूरत लगती है।

जूही चावला 

जूही चावला बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है। जूही चावला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और यंग लगती हैं। उनके पति जय मेहता काफी बूढ़े दिखने लगे हैं। जय मेहता जाने-माने बिजनेसमैन है। जय मेहता और जूही चावला के दो बच्चे भी हैं।

रवीना टंडन 

एक समय ऐसा था जब रवीना टंडन की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थी। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। लेकिन शादी करने के बाद रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई। रवीना टंडन का नाम अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया। लेकिन उनकी शादी साल 2004 में अनिल थडानी से हुई थी। 22 फरवरी को इन दोनों ने उदयपुर राजस्थान के जग मंदिर पैलेस में शादी की थी। अनिल थडानी एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर है। इन दोनों के दो बच्चे है। रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा और बेटे का नाम रणवीर है।

श्रीदेवी 

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की शादी जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से हुई। कुछ समय पहले श्रीदेवी हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। फिल्म मिस्टर इंडिया के सेट पर श्रीदेवी और बोनी कपूर की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: