इस एक्टर के साथ अफेयर की खबरों की वजह से बर्बाद हुआ रंजीता कौर का करियर, पहली फिल्म हुई थी हिट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्टर के साथ अफेयर की खबरों की वजह से बर्बाद हुआ रंजीता कौर का करियर, पहली फिल्म हुई थी हिट

इस एक्टर के साथ अफेयर की खबरों की वजह से बर्बाद हुआ रंजीता कौर का करियर, पहली फिल्म हुई थी हिट

<-- ADVERTISEMENT -->



80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रंजीता कौर को तो आप सब जानते ही होंगे। रंजीता कौर का आज जन्मदिन है। 80 के दशक में उन्होंने खूब कामयाबी हासिल की। उन्होंने ऋषि कपूर जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया। लेकिन मिथुन के साथ अफेयर की खबरों और बढ़ती शोहरत को रंजीता संभाल नहीं पाई और उनका करियर बर्बाद हो गया।
ranjeeta kaur-back to bollywood
रंजीता कौर ने लैला मजनू, अंखियों के झरोखों से जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। देखते ही देखते रंजीता सबकी पसंद बन गईं। हर निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहता था। लेकिन कुछ समय बाद ही उनका करियर डूबने लगा। रंजीता ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ सुरक्षा, तराना जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वह बढ़ती शोहरत को संभाल नहीं सकी और धीरे-धीरे उनका करियर भी गिरने लगा।
ranjeeta kaur-back to bollywood
ऐसा कहा जाता है कि रंजीता कौर ने एक के बाद एक कई बेकार फिल्में साइन की जिनके फ्लॉप होने की वजह से उनका मिजाज बदल गया और वह चिड़चिड़ी हो गईं। उस समय रंजीता कौर फिल्मों में बोल्ड सीन देने से साफ इनकार कर देती थी, जिस वजह से उनको अन्य अभिनेत्रियों की अपेक्षा कामयाबी नहीं मिल पा रही थी।
ranjeeta kaur-back to bollywood
जब रंजीता ने देखा कि उनको फिल्मों में अब कामयाबी नहीं मिल रही है तो उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाना बेहतर समझा और 90 के दशक में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। इसके 15 साल बाद 2005 में रंजीता ने फिल्म अनजाने से बड़े पर्दे पर वापसी की, लेकिन दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला सकी। रंजीता इसके बाद उस समय सुर्खियों में आई, जब उन्होंने अपनी पति राज मसंद के ऊपर मारपीट और चौथे फ्लोर से धक्का देने का इल्जाम लगाया था।

दोस्तों आपको रंजीता कौर की कौन सी फिल्म पसंद थी, कमेंट करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: