तब्बू की फिल्म ‘हैदर’ ने भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई, फिल्म को लिटरेरी हब के शीर्ष 40 थियेटर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तब्बू की फिल्म ‘हैदर’ ने भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई, फिल्म को लिटरेरी हब के शीर्ष 40 थियेटर

तब्बू की फिल्म ‘हैदर’ ने भारत को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई, फिल्म को लिटरेरी हब के शीर्ष 40 थियेटर

<-- ADVERTISEMENT -->



tabu-haider
तब्बू की फिल्म ‘हैदर’ अंतराष्ट्रीय स्तर पर चमकी, फिल्म को 40 थियेटर हैमलेटेड अडाप्टेशन्स में सातवां स्थान दिया गया है. जब आप बॉलीवुड की सबसे शानदार, प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हैं, तो दिमाग में सबसे ऊपर नाम तब्बू का आना तय है।


राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री ने दो दशकों से ज्यादा समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है, और कुछ अभिनेताओं ने अभिनेता के रूप में शानदार कौशल दिखाया है। उनकी सबसे प्रभावित करने वाली एक्टिंग निश्चित रूप से हैदर में थी, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के साथ अभिनय किया था।

इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर (हैदर) की माँ गज़ला की भूमिका को निभाया है. इसके लिए खूबसूरत अभिनेत्री को प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से भारी प्रशंसा मिली और उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म में सबसे प्रभावित कलाकारों में से एक के लिए नॉमिनेट किया गया। इस फिल्म को अब प्रतिष्ठित लिटररी हब के पेज पर 40 हैमलेटेड रैंक में से 7 वें स्थान पर रखा गया है, एक सूची जो शेक्सपियर के हेमलेट के समान किरदारों की कहानियों को रैंक करती है। हैदर विशाल भारद्वाज की शेक्सपियर अडाप्टेशन्स ट्रिलॉजी की तीसरी फिल्म है।

तब्बू ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार हिट फ़िल्में दी हैं, जिसमें गुलज़ार की माचिस भी शामिल है, जिसने उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया। एक अभिनेत्री जिसकी बहुमुखी प्रतिभा और टैलेंट सबसे जुदा और सर्वोच्च है, वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की सूटेबल बॉय में दिखाई देंगी, और हम उनके नए किरदार के साथ फिर से डूबने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: