Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

62 वर्ष की उम्र में भी ज़बरदस्त फिट सनी देओल की क्या है डाइट, जानें यहाँ

62 वर्ष की उम्र में भी ज़बरदस्त फिट सनी देओल की क्या है डाइट, जानें यहाँ

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol Fitness Routine
सनी देओल अपने ढाई किलो के हाँथ के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही अपने बलिष्ठ शरीर के लिए भी प्रसिद्ध हैं। शायद इसलिए लोग उन्हें एक्शन रोल्स में देखना चाहते हैं। सनी देओल स्क्रीन पर जब हैंड पम्प उखाड़ते हैं तो लोगों को भी यकीन होता है कि ये इंसान कर सकता है क्योंकि उनका स्क्रीन प्रेजेंस इतना दमदार है। 36 वर्षों से सनी देओल एक दमदार एक्शन हीरो के रूप में विख्यात हैं और इस बात का क्रेडिट उनके खान पान और वर्जिश को भी जाता है,जो उन्हें 62 वर्ष की उम्र में भी फिट बनाए हुए आइये जानते हैं क्या है सनी पाजी की 

डाइट:-

ब्रेकफ़ास्ट

Sunny Deol Fitness Routine
सनी पाजी का दिन सुबह 5:30- 6:00 बजे शुरू होता है, वे रात में जल्दी सोते हैं और जल्दी उठते हैं। बॉलीवुड हंगामा में दिए एक साक्षात्कार के अनुसार सनी देओल का ब्रेकफ़ास्ट होता है स्क्रेम्ब्लड एग और टोस्ट। साथ में वे कॉफ़ी पीना पसंद करते हैं। सुबह का समय ही उनके एकसरसाइज का समय होता है, वे जिम में कसरत करने को महत्व देते हैं और 1 घंटे तगड़ी वर्जिश करते हैं।

लंच

Sunny Deol Fitness Routine
सनी देओल लंच में प्रोटीन ज़्यादा लेना पसंद करते हैं और लंच उनका हेवी मील होता है। जिसमें वे चिकन, बॉयल्ड या ग्रिल्ड, करके खाना पसंद करते हैं। साथ ही पास्ता लेते हैं। हालांकि लंच उनका मौसम के हिसाब से परिवर्तित होता जाता है। खासकर ठंड के दिनों में सनी मूली के परांठे और दही खाना पसंद करते हैं। देसी डाइट और देसी बॉडी।

इवनिंग स्नैक

Sunny Deol Fitness Routine
शाम का समय सनी के स्पोर्ट्स का टाइम होता है। जिसमें सनी प्रतिदिन एक घंटा कोई न कोई स्पोर्ट्स खेलते हैं। इन दिनों सनी देओल टेबल टेनिस खेलना एन्जॉय कर रहे हैं। शाम के नाश्ते में सनी पाजी फलों का सेवन करते हैं खास कर ऐप्पल को योगर्ट के साथ मिलाकर।

डिनर

Sunny Deol Fitness Routine
सनी देओल रात में जल्दी सोते हैं इसलिए उनका डिनर भी जल्दी होता है। रात में वे मिस्सी रोटी और घर का बना हुआ मक्खन खाते हैं। साथ ही कोई सब्ज़ी। उनकी पसंदीदा सब्ज़ी है आलू गोभी। हालांकि 'मेंस एक्स्पी' में छपी खबर के अनुसार सनी मेथी का परांठा और लौकी की सब्ज़ी भी बेहद पसंद करते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: