Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते है प्रभास, देखिए एक्टर की रियल फैमिली

फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते है प्रभास, देखिए एक्टर की रियल फैमिली

<-- ADVERTISEMENT -->




prabhas-real-family-photos
साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म एलान के बाद से ही जबरदस्त चर्चा में थी। फिल्म में प्रभास बैड बॉय का किरदार निभा रहे है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर, एक्शन और गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे है। फिल्म में दर्शकों को हॉलीवुड लेवल का एक्शन देखने को मिलेगा। वैसे बात करे प्रभास की तो वे कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। प्रभास फिल्मी बैकग्राउंड से आते है। आज के पैकेज में हम आपको प्रभास की फैमिली से मिलवाने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

प्रभास के पिता
prabhas-father
23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास के पिता का नाम अप्पलपति सूर्य नारायण राजू है। प्रभास के पिता साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय प्रोड्यूसर है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है। इनके प्रोडक्शन हाउस का नाम गोपी कृष्णा मूवी है।

प्रभास की मां
prabhas-mother
प्रभास अपनी मां से बेहद प्यार करते है। मां के साथ प्रभास की बेहद जबरदस्त बॉन्डिंग है। प्रभास की मां शिवा कुमारी भी अपने बेटे की हर जरूरत का ख्याल रखती है।

प्रभास के भाई बहन
prabhas-brother
प्रभास की बड़ी बहन का नाम प्रगति है। जबकि प्रभास के बड़े भाई का नाम प्रबोध है। प्रभास तीन भाई-बहन में सबसे छोटे है। प्रगति और प्रबोध दोनों ही प्रभास को बेहद प्यार करते है।

प्रभास के चाचा
prabhas-uncle
साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्णम राजू रिश्ते में प्रभास के चाचा लगते है। प्रभास के चाचा फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए नंदी अवार्ड भी जीत चुके है। प्रभास की चाची का नाम श्यामला देवी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: