Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 साल से भी कम उम्र की है ये एक्ट्रेसेज, कमाई के मामले में बड़े स्टार्स को भी देती है मात

20 साल से भी कम उम्र की है ये एक्ट्रेसेज, कमाई के मामले में बड़े स्टार्स को भी देती है मात

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों के बाद टीवी भारतीय दर्शकों के लिए मनोरंजन का दूसरा बड़ा साधन है। इन दिनों टीवी पर नई एक्ट्रेसेस का बोलबाला है। इन टीवी एक्ट्रेसेस ने कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इनकी लोकप्रियता किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है। दिलचस्प बात ये है की इनमें से ज्यादातर एक्ट्रेसेस 20 साल से भी कम उम्र की है। ये एक्ट्रेसेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइल फैशन सेन्स की वजह से भी चर्चा में रहती है। ये एक्ट्रेसेस कमाई के मामले में बड़े स्टार्स को भी मात देती है।

जानिए 20 से कम उम्र की उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने कमाई के मामले में बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है

रिम शेख

रिम शेख ‘तुझसे है राब्ता’ में कल्याणी का किरदार निभा रही है। महज 15 साल की की कल्याणी ने अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस को अपना दीवाना बना रखा है। इस शो में उनका किरदार और उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ‘तुझसे है राब्ता’ के एक एपिसोड के लिए रिम को बतौर फीस 25 हजार रुपए मिल रहे है।

अश्नूर कौर

अश्नूर कौर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में छोटी नायरा के किरदार से चर्चा में आई थी। अश्नूर इन दिनों सोनी टीवी के लोकप्रिय शो 'पटियाला बेब्स' में मिनी का किरदार निभा रही है। अश्नूर ने महज 15 की उम्र में ही उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है। हाल ही में उन्होंने 93% अंकों के साथ दसवीं की परीक्षा पास की है। अश्नूर प्रति एपिसोड करीब 45 हजार रुपए कमा रही है।

जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर टीवी सीरियल 'फुलवा' में नन्हीं फुलवा के किरदार से लोकप्रिय हुई थी जन्नत अब टीवी शो में लीड किरदार में नजर आती है। कलर्स के टीवी शो ‘तू आशिकी’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। महज 16 साल की जन्नत टीवी शो के जरिए जमकर कमाई कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जन्नत एक एपिसोड के लिए बतौर फीस 40 हजार रुपए चार्ज करती है।




अनुष्का सेन

अनुष्का इन दिनों 'झांसी की रानी' में लीड किरदार निभा रही है। इस सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। अनुष्का 'बाल वीर' में मेहर के किरदार से लोकप्रिय हुई थी। अनुष्का महज 16 साल की है। टीवी सीरियल 'झांसी की रानी' के लिए प्रति एपिसोड उन्हें 48 हजार रुपए मिल रहे है।

अवनीत कौर

अवनीत कौर टीवी शो 'अलादीन' से फेमस हुई थी महज 17 की उम्र में ही अवनीत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अवनीत में बेहद कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अवनीत एक एपिसोड में काम करने के लिए 30 हजार रुपए चार्ज करती है।

अदिति भाटिया

अदिति भाटिया ने बतौर बाल कलाकार अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। अदिति टीवी शो के अलावा फिल्मों और विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुकी है। अदिति इन दिनों 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला का किरदार निभा रही है। 19 साल की अदिति प्रति एपिसोड 50 हजार रुपए चार्ज करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: