फिल्म 'लव स्टोरी' की यह एक्ट्रेस हो गई है पाई पाई की मोहताज, 2 बेटों की है जिम्मेदारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म 'लव स्टोरी' की यह एक्ट्रेस हो गई है पाई पाई की मोहताज, 2 बेटों की है जिम्मेदारी

फिल्म 'लव स्टोरी' की यह एक्ट्रेस हो गई है पाई पाई की मोहताज, 2 बेटों की है जिम्मेदारी

<-- ADVERTISEMENT -->



80 के दशक में फिल्म लव स्टोरी रिलीज हुई। इस फिल्म की अभिनेत्री विजेता पंडित ने हर किसी के दिल पर राज किया। बॉलीवुड के कई सारे सितारे ऐसे हैं जो अब फिल्मों में नजर नहीं आते हैं। लेकिन वह कुछ ऐसी फिल्में कर चुकी हैं, जिनसे वे आज भी लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। इन सितारों का फिल्मी दुनिया में नाम हमेशा के लिए अमर हो जाता है।

विजेता पंडित भी बॉलीवुड की इन सितारों में शामिल है। लेकिन इन दिनों विजेता पंडित जिन हालातों से गुजर रही है वह काफी दर्दनाक है। इन दिनों विजेता पंडित आर्थिक तंगी से जूझ रही है। पति आदेश श्रीवास्तव की मौत हो जाने के बाद से वह बहुत ही परेशान है। वह अपने पति के बकाया पैसों के लिए धक्के खा रही है।

विजेता पंडित के दो बेटे हैं। उनका नाम अनिवेश और अदिवेश है। इन दोनों बेटों के पालन की जिम्मेदारी अकेले विजेता पंडित पर ही है। साल 2015 में विजेता पंडित के पति आदेश श्रीवास्तव की कैंसर की वजह से मौत हो गई। इतना ही नहीं विजेता पंडित पर दो बेटों के अलावा आदेश श्रीवास्तव की बड़ी बहन सुरक्षण पंडित की भी जिम्मेदारी है।

सुरक्षण पंडित मानसिक बीमारी से जूझ रही है। एक समय ऐसा था जब विजेता पंडित को देखकर लाखों लोग उन पर फिदा हो जाते थे। लेकिन वह आज एक एक पैसे के लिए मोहताज हो गई है। विजेता पंडित की पहली फिल्म लव स्टोरी थी। यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद विजेता पंडित ‘प्यार का तूफान’, ‘जीते है शान से’, ‘जलजला’, ‘दीवाना तेरे नाम का’  जैसी फिल्मों में नजर आए।

वे 4 सालों तक फिल्मों में नजर नहीं आई। उन्होंने फिल्मों में वापसी करने की कोशिश की। लेकिन उनको खास सफलता नहीं मिली।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: